Friday 22 December 2017

Rsi -21 - विदेशी मुद्रा


TEB 5ema amp 12ema और 21 आरएसआई (एमटीएफ) मैं गिनता है कि सप्ताह के लिए 18 जीत 17 नुकसान। मुझे पता है कि 4hr नियम टिब्स सिस्टम फिट नहीं हो सकता। इसे 1 घंटा या उससे कम तक बदला जा सकता है 1 से 4 बजे के बीच कुछ भी थोड़ा कोड की आवश्यकता होगी जो मुझे वाकई यकीन नहीं है हमें आखिरी व्यापार के समापन पर एक समय पर स्टांप लगाने की ज़रूरत होगी और फिर यह तय करने के लिए एक मिनट की प्रविष्टि जब व्यापार फिर से शुरू होगा। यह किया जा सकता है मुझे सिर्फ सही सिंटैक्स खोजने की जरूरत है Teb। क्या सबसे अच्छा होगा क्या मुझे ट्रेडों के बीच किसी भी समय अंतराल की ज़रूरत है मैंने देखा कि कुछ पाठ नहीं है। 4 घंटे के नियम क्या हैं इस प्रणाली के साथ पीप जीतने के लिए मुश्किल नहीं है अगर आप एमटीएफ करते हैं तो यह सिस्टम में से एक है जिसका उपयोग मैं करता हूँ (बहुत) यहाँ यह एक 30 मिनट amp 5 मिनट का चार्ट है, इस प्रणाली के साथ पीप बनाने के लिए नहीं। मैं 5 एमए और 12 एएमए का उपयोग करता हूं (लेकिन अगर आप 5 amp 8 या 5 amp 10 एमए का उपयोग करना चाहते हैं तो यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता) एमटीएफ बिंदु है (बहु समय फ्रेम) मैं 50 में 20 आरएसआई का उपयोग करता हूँ (यदि आप एक पत्र जीतने की दर चाहते हैं 45 और 55 को उच्च चार्ट आरएसआई पर रखा) मैं एक बार 1 में दो बहुत ही व्यापार करता हूं। बहुत लक्ष्य 10 pips का प्रसार रोकने के नुकसान 10 pips 2। बहुत कुछ भी टूटने के लिए कदम। एसटीबी 5ema amp 12ema और 21 आरएसआई (एमटीएफ) जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 5,740 डाक इस प्रणाली के साथ pips जीतने के लिए मुश्किल नहीं है। अगर आप एमटीएफ करते हैं तो यह सिस्टम में से एक है जिसका उपयोग मैं करता हूँ (बहुत) यहाँ यह एक 30 मिनट amp 5 मिनट का चार्ट है, इस प्रणाली के साथ पीप बनाने के लिए नहीं। मैं 5 एमए और 12 एएमए का उपयोग करता हूं (लेकिन अगर आप 5 amp 8 या 5 amp 10 एमए का उपयोग करना चाहते हैं तो यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता) एमटीएफ बिंदु है (बहु समय फ्रेम) मैं 50 में 20 आरएसआई का उपयोग करता हूँ (यदि आप एक पत्र जीतने की दर चाहते हैं उच्च चार्ट आरएसआई पर 45 और 55 डाल दिया) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैं एक बार 1 में दो बहुत ही व्यापार करता हूं। बहुत लक्ष्य 10 pips का प्रसार रोकने के नुकसान 10 pips 2। जब बहुत पहले ले जाया जाता है तब भी तोड़ने के लिए बहुत कदम उठता है, तब मैं हर स्विंग के साथ स्टॉप लॉज को आगे बढ़ाता हूं, जब तक मैं बाहर निकाल लेता हूं। (यानी एक झुकाव में हर तरफ बढ़ रहा है) अगर मैं अपने कंप्यूटर पर नहीं जा सकता - तो मैं अगले राउंड नंबर (50 या 100 अर्थात् 1.3550 1.13600) - एसआर अन्य सामान 1. क्रॉस पर बैक खींचो और तोड़ने पर बेहतर। 2. आपको व्यापार करने के लिए कब और व्यापार के समय नहीं होना चाहिए (बहुत महत्वपूर्ण) -3 से 5 बजे से -7 बजे से 12 बजे तक - शायद 8 बजे से शाम 10 बजे तक, कोई छुट्टियां न हो- नई घटनाओं का आयोजन 8:30 बजे और 10 : 00 है 3। मैं केवल बड़े जोड़े का व्यापार करता हूं, मैं ज्यादातर यूआरयूएसडी पर व्यापार करता हूं। अन्य दो प्रमुख लोग यूएसडीजी और ईर्गबप होंगे तो अगर इन पर कोई रुझान नहीं होता तो मैं यूएसडीसीएड या ऑड्यूसड या यूआरजीपी अलविदा और अच्छे भाग्य को देखना चाहूंगा जो कि मैं उपयोग कर रहा हूं। मैं वास्तव में 5 मिनट के चार्ट पर 12 एमए का इस्तेमाल करता हूं, पुल के पीछे एक लक्ष्य के रूप में (ओंडा पर आसान है, बस अपने बुसेल ऑर्डर को आगे बढ़ाना) जब तक 5 मिनट और 30 मिनट आरएसआई अच्छा न हो, मुख्य रूप से मैं इस प्रणाली का व्यापार (और सभी प्रणालियां अब वास्तव में) इसलिए मैं दो में प्रवेश करता है 1. पार पार 2. वापस खींचें (वास्तव में 3 प्रविष्टियों लेकिन दूसरा एक थोड़ा कठिन है, इसकी एक व्यापार 1.2 को तोड़ दिया। 3 5 मिनट के चार्ट पर भी मैं मोमबत्तियां का उपयोग करूँगा। बाद में एक पोस्ट में) अलविदा और शुभकामनाएं क्षमा करें, मुझे याद आया कि आपकी पोस्ट में दोनों चार्ट खुले हैं क्योंकि आपको यह देखने की ज़रूरत है कि प्रवृत्ति उच्च चार्ट पर कब बदलती है। पहली बार में दोनों चार्ट पर बड़ी लाल रेखा 30 मिनट से नीचे की प्रवृत्ति है मैंने इसे 5 मिनट के चार्ट पर भी पोस्ट किया है और इसे देखने के लिए (मेरे लाल लाल, नीले और पीले रंग की रेखाएं लाल रंग में हैं नीले रंग की हैं पीली एक तरफ खड़े हैं क्योंकि आरएसआई और ईएमए समझौते में नहीं हैं) अलविदा और नमस्कार

No comments:

Post a Comment