Saturday 30 December 2017

विदेशी मुद्रा hacked समर्थक बनाम विदेशी मुद्रा hacked


ईए के लिए एक लंगड़े का नाम क्या है? जैसे कि विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में हैक करने के लिए कुछ भी था मेरे लिए, यह 8217s बहुत ज्यादा चिल्ला 8220bullshit8221 यह 8220call home8221 सुरक्षा योजना का उपयोग करते हुए यह 8217 है, जिसके द्वारा सर्वर उपयोगकर्ता और खाते को प्रमाणित करता है जिसे क्लाइंट इंटरफ़ेस में ग्राहक 8217 के उपयोगकर्ता के साथ जुड़ा होना चाहिए। कोई अतिरिक्त सुरक्षा कार्यरत नहीं है, हालांकि ईए लेखकों का मानना ​​है कि वे इंटरनेट पर पायरेटेड प्रतियां शिकार कर रहे हैं। It8217s को GBPUSD, NZDUSD, EURUSD या EURCHF चार्ट पर एच 1 पर चलाना चाहिए, लेकिन मैन्युअल यह केवल GBPUSD पर चलने की सिफारिश करता है एक शब्द: मार्टिंगेल यह कुछ सचमुच सरल संकेतकों के अनुसार व्यापार खोलता है और यदि ट्रेडों aren8217t लाभदायक है, तो यह बहुत अधिक आकार के साथ और अधिक व्यापार खोलता है यह दृष्टिकोण आम तौर पर कुछ बिंदुओं पर खो जाने वाले खातों की ओर जाता है, आमतौर पर जल्दी ही बाद में। टेक डेटा के बजाय इतिहास केंद्र डेटा पर बैकटेस्टिंग की गारंटी देने के लिए लाभ लेने वाले लक्ष्य बहुत बड़े होते हैं। विदेशी मुद्रा बेकार में पहले पृष्ठ पर विपणन बकवास का एक गुच्छा है, हालांकि यह doesn8217t ठेठ ईए होमपेज की तरह मेरी आँख चोट लगी है। इसके बारे में कुछ बकवास के अलावा, उनका ईए सबसे अच्छा कभी है, यह 8217 में एक जीवित बयान दिखा रहा है जो विशेष रूप से अच्छा लगता है। हालांकि, इसके आगे 8217 तक 8220 और परिणाम 8221 के लिए एक लिंक है और उनमें से मैं उनके प्रमुख परीक्षण खाते को ढूंढता हूं। इस लेखन के समय, खाते में 25000 से अधिक राशि (5000 से शुरू हो रही है) है, लेकिन लगभग 18000 का फ्लोटिंग नकारात्मक है। उस 8217 से 70 ड्रॉडाउन स्क्रीनशॉट लेने से 15 मिनट पहले यह एक 20k ड्रॉडाउन था। अगर वह GBPUSD ऊपर जा रहा है, तो यह खाता शायद जल्दी ही अलविदा निकल जा रहा है, जब तक कि वे इसे बंद न करें और इससे पहले अपने वेबपेज और एमटी 4स्टेट से हटा दें सिर्फ मामले में वे ऐसा करते हैं, यहां इक्विटी का एक ग्राफ: 08.10.2009 के रूप में विदेशी मुद्रा हैक्ड मुख्य परीक्षा खाता इक्विटी हालांकि मुझे यहां रोकना चाहिए क्योंकि जाहिर है कि ईए एक खाता क्रैशर है I8217m इसे किसी भी तरह से बैकटेस्टिंग में एक मौका देने के लिए जा रहा है। चारों ओर ब्राउज़ करते हुए, मैं उनकी मदद कर सकता हूं लेकिन अपने प्रशंसापत्र अनुभाग को नोटिस कर सकता हूं। वहाँ 8217s खुश-सार्थक उद्धरणों का एक समूह है, जिनमें से कुछ में खाता विवरणों के लिंक शामिल हैं यह उल्लेखनीय है कि खाता विवरणों में से कोई भी वास्तविक खाता नहीं है, हालांकि उद्धरण यह दर्शाता है कि 8217 के रहते नकदी मुझे संदेह है कि खातों को समय-समय पर विभिन्न बिंदुओं पर लेखकों द्वारा तैयार किया जाता है। वहां 8217 एक वास्तविक जीवित खाता बयान की पूर्ण कमी है, जो बहुत स्वाभाविक है क्योंकि ईए लेखक संभवत: गूंगा नहीं हैं कि वह उस खाते में वास्तविक पैसे के साथ इसे चलाने के लिए पर्याप्त न हो। इसमें कोई भी बैकटास्टिंग परिणाम नहीं है और इसके लिए उनका बहाना इसका एक स्पष्टीकरण है कि कैसे बैकटीस्टिंग परिणाम पर भरोसा किया जा सकता है, जबकि वास्तविक बहाना संभवत: यह तथ्य है कि जब बैकस्टेस्ट किया जाता है, तो उनका ईए एक बहुत ही निपुण खाता क्रैशर है। पैरामीटर्स मैनुअल सभी मापदंडों का विस्तार से वर्णन करता है, लेकिन उल्लेखनीय है कि केवल एक ही संख्या है, जो कि 0.1 से कम है और जो कि छोटी इकाई के रूप में उपयोग की जाने वाली स्थिति और बूस्टर को खोलने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि मार्टिंगेल के आकार के आकार के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला कारक है पदों। बैकटेस्टिंग मैंने पहले इतिहास केंद्र के डेटा का इस्तेमाल किया था, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया था, लाभ लाभ की स्थापना पीिप्स (45) की एक बड़ी संख्या है। सभी सेटिंग्स को डिफ़ॉल्ट रूप से छोड़ दिया गया है और शुरुआती खाता आकार 5000 था, चूंकि उस 8217 के बाद से वे अपने आगे के परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल करते थे जीबीपीयूएसडी 01.01.2009-20.10.2009 डीफ़ॉल्ट 8230 इर्र, यह बनाओ 01.01.2009-01.06.2009 विदेशी मुद्रा एचकेड जीबीपीयूएसडी एच 1 200 9 .01.01 200 9 .10.20 बहुत अधिक 0.1 बूस्टर 1.4 जैसा कि ऊपर देखा जा सकता है, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स (बहुत अधिक 0.1, बूस्टर 1.4) प्रबंधित केवल 6 दिनों में 5k खाते को क्रैश करने के लिए Let8217 का प्रयास करें कि इसके बजाय बहुत से 0.01 पर सेट करें। जीबीपीयूएसडी 01.01.2009-20.10.2009 बहुत 0.01, बूस्टर 1.4 फ़ॉरेक्स एचकॉक्ड GBPUSD H1 2009.01.01 2009.10.20 बहुत 0.01 बूस्टर 1.4 (परिणामों को आकार के कारण ज़िपित किया गया) पहले प्रयास, असफलता: ईए 0.01 से 1.4 गुणा करने की कोशिश कर रहा है, यह दौर 2 दशमलव के लिए और फिर 0.01 के साथ आता है, बहुत से वृद्धि करने में विफल मैं I8217 9 को ईए (0.01 गुना 1.5 राउंड टू 0.2) में मदद करने के लिए 1.5 बूस्टर का उपयोग करता हूं। जीबीपीयूएसडी 01.01.2009-20.10.2009 बहुत 0.01, बूस्टर 1.5 विदेशी मुद्रा एचकेड जीबीपीयूएसडी एच 1 200 9 .01.01 200 9 .10.20 बहुत 0.01 बूस्टर 1.5 (परिणाम आकार के कारण जिप किए गए) वाह, इस बार यह पूरी अवधि के लिए चलने में सफल रहा और यहां तक ​​कि लाभ भी लाया । लेकिन यहां तक ​​कि 0.01 शुरू होने वाले लॉट पर भी विचार किया जा सकता है, इसमें लगभग 80 अधिकतम रिलेटेड ड्राडाउन थे और ज्यादातर इक्विटी अकाउंट बैलेंस से कम थे, जैसे कि फ्लोटिंग ग्रीन वक्र से देखा जा सकता है। कुरूप टेस्ट समापन का ध्यान रखें। I8217 एम 2008 में शुरू करने की कोशिश करने जा रहा है। GBPUSD 01.01.2008-20.10.2009 बहुत 0.01, बूस्टर 1.5 विदेशी मुद्रा एचकेड GBPUSD H1 2008.01.01 2009.10.20 बहुत 0.01 बूस्टर 1.5 बूम, मार्जिन कॉल मैंने इसके लिए शुरू की तारीख को चुनने का प्रयास किया In8217t। एक अंतिम परीक्षण, अनुशंसित 1.4 बूस्टर का उपयोग करके बहुत मूल्य के साथ ईए समझ सकता है। जीबीपीयूएसडी 01.01.2009-20.10.2009 बहुत 0.02, बूस्टर 1.4 विदेशी मुद्रा एचकेड GBPUSD H1 2009.01.01 2009.10.20 बहुत 0.02 बूस्टर 1.4 मुझे लगता है कि आप इस आते हुए भी देख सकते हैं जैसे मैं कर सकता था। निष्कर्ष d00d, j00 h4xx3d f0ur-x wR0ngL33 111oneeleven वहां, लेखक को संदेश। संभावित ग्राहकों के लिए: इस ईए से दूर रहें, जब तक आपको अपने विदेशी मुद्रा खाते को क्रैश करने की अत्यधिक इच्छा न हो। हालांकि, यह कुछ हद तक सस्ते ईए है, इसकी 8220 ईस्वी 8221 की कीमत 16 9। 9 9 में और रिफंड पॉलिसी 30 दिनों के लिए कोई भी सवाल नहीं है 8211 मैं सुझाव देता हूं कि अगर उस स्थिति में आप 8217 के बाहर निकलें तो संस्करण का परीक्षण: 1.0 फॉरवर्ड टेस्ट: आधिकारिक जोड़े और टाइमफ्रेम: मैंने इस ईए को असली पैसे के साथ दो जीवित खातों पर उपयोग किया है। और जब मैं मानता हूं कि ईए का नाम बेहद खराब है, (हाहा) यहां पर बात नहीं है। ईए और प्रदान की गई सेवा ने मुझे प्रभावित किया है यहां कुछ नए रिलीज़ भी हुए हैं मैंने इन सभी को असंबद्ध कर दिया है और कूटबद्ध कोड की तुलना करते हुए मुझे पता है कि यह क्या कर रहा है। मैं एक कुशल सी प्रोग्रामर, इसलिए MSQL4 मेरे लिए रॉकेट विज्ञान नहीं है, लेकिन मैं व्यापार विशेषज्ञों के लिए काफी नया हूं। मैं जिन सेटिंग्स का उपयोग कर रहा हूं (जो आपकी तरह नहीं हैं), लेकिन 8220 हेब्रैड 8221 की सिफारिश की गई सेटिंग्स के करीब हैं, ऐसा लगता है कि यह ईए हर महीने अपने पैसे को दोगुना कर देगा या केवल 3 प्रति दिन व्यापार कर देगा। इसके लगभग 3 सप्ताह के लिए यह 1 शुक्रवार के साथ किया गया जहां केवल 2 बनाया गया था। लेकिन किसी भी Martingale ईए के बारे में वास्तव में मुश्किल बात यह है कि वापसी के साथ जोखिम संतुलन और मैं वास्तव में पता नहीं है अगर मैं यह सही किया है। सच्चाई यह है कि यह वास्तव में एक बड़ी प्रवृत्ति से बच नहीं सकती है। या, कम से कम आप मापदंडों को बदलने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन यह तब सामान्य स्थिति में व्यापार करने की संभावना नहीं है। यदि आप इस घटना को देखते हैं तो विस्फोट होने से पहले आप इसके बारे में कुछ करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन बाद में, एक खाली खाता होगा, ऐसा करने के लिए कुछ नहीं करना है बात यह है कि अगर यह एक महीने या 6 महीने के लिए चला जाता है, तो यह अभी भी इनकार नहीं किया जा सकता। और मैं इसे निपटने के लिए एक रणनीति के लिए अपने दिमागों को बेदखल कर रहा हूं। वहाँ केवल एक है जो मैं सोच सकता हूँ एक जानलेवा प्रवृत्ति की पहचान करने पर, आपकी शर्त की दिशा में पीछे हटें इस पर निर्माताओं द्वारा चर्चा की गई है, लेकिन मैं इसके साथ एक समस्या देख सकता हूं। बाजार जितना ज्यादा बढ़ जाता है, उतना ही अधिक संभावना होती है कि यह नीचे जायेगा, जैसे हवा में गेंदों को फेंकने के लिए जो नीचे चढ़ा जाना चाहिए नीचे आना चाहिए। यही कारण है कि मार्शिंगेल विदेशी मुद्रा के लिए काम करता है लेकिन रूले के लिए नहीं, सीधे रन के बाद एक और लाल रंग का मौका पिछली सीधी रन से अप्रभावित होता है। तो आपको अपनी शर्त को बदलने से पहले इस प्रवृत्ति की अच्छी तरह से सुनिश्चित होनी चाहिए, और आपके पास अभी भी इक्विटी होने पर बेहतर था। इसका कोई भी उपयोग हमेशा आपके अंतिम शर्त को पीछे नहीं करता है, जो अक्सर विनाशकारी होता। 4 नवंबर 18, 2009 (7 साल पहले) द्वारा लिखी गयी रूले में रूले की तरह, मार्टिंगेल हमेशा विदेशी मुद्रा में विनाशकारी होता है। गेंद को फेंकने के बारे में आपने जो कहा वह अलग है, लेकिन वास्तविकता में यह 8217 नहीं है। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी भी तरीके से, बाजार अंततः एक ऐसे व्यवहार को प्रदर्शित करेगा जो आपके ईए को आपके शर्टिंगेल नौकरशाही का आकार घटाने की अधिकतम सीमा पार करेगा। ज़रूर, आप पिछले डेटा पर इस से बचने के लिए ईए को ठीक कर सकते हैं, लेकिन यह भविष्य में अभी भी होगा। ये कहा जा रहा है, अगर आप को खतरे में डालना पसंद है और ईए आपके खाते को क्रैश करने से पहले अपने पैसे को दोगुना कर लेता है, तो अपने मूल जमा को वापस लेने का एक अच्छा विचार हो सकता है। अगर मैं ऐसी उच्च वापसी के साथ एक शतरंज ईए चलाऊंगा, तो मैं हर बार मूल जमा को 8217 रुपये दोगुना कर दूंगा। 5 नवंबर, 2009 (7 साल पहले) द्वारा मार्कडशॉबॉट द्वारा लिखित, लेकिन यह रूले की तरह ही है इसकी एक गणितीय निश्चितता है कि समय के साथ आप रूले में एक शतरंज दृष्टिकोण के साथ नहीं जीत सकते। (यद्यपि आप कभी-कभी जीत सकते हैं, रूले का मज़ा लेते हैं।) क्या यह वास्तव में विदेशी मुद्रा के बारे में सच है, हम निश्चित रूप से नहीं कह सकते, लेकिन मेरी प्रवृत्ति नहीं, इसके अलग-अलग है। आपका मुद्दा, मुझे लगता है कि हालांकि आपके मॉडल को अधिकतम के रूप में बनाया गया है, फिर भी वह एक बड़ा रुझान है, विदेशी मुद्रा के साथ हमेशा एक बड़ा कोने होता है इसकी एक गतिशील प्रणाली, हर समय बदलती है, और संभाव्यता यहाँ काफी अर्थहीन अवधारणा है। लेकिन, आप एक 1000 के साथ जानते हैं कि मैं 8 महीनों में एक करोड़पति होगा, इसलिए यदि यह विस्फोट सिर्फ 3 साल 8230 होता है और 3 महीने की तरह आपको लगता है कि 8230 मुझे लगता है कि यदि केवल विस्फोट को रोकने के तरीके के बारे में अधिक सोचा गया था (इस ईए में)। जो आपके पास होता है वह एक बहुत अच्छा ईए होगा, जो काम करता है, जिसका अच्छा समर्थन है। क्योंकि ज्यादातर समय यह गहराई से व्यापार भी नहीं करता है आज 2 से अधिक व्यापार गहरा नहीं है, लेकिन मैंने अभी तक 2.5 बना दिया है। मैं 5 ट्रेडों में जा सकता हूं और विस्फोट नहीं कर सकता, और मैं सबसे ज्यादा 4 है। ऐसे संकेत हैं कि एफएच लोग, जब आप अपने बकवास में कट कर देते हैं, () बोर्ड पर ले जा रहे हैं। नवीनतम रिहाई (2.1, कम से कम दूसरी रिलीज को इस रिलीज़ नंबर को देने के बाद, स्रोत कोड में एक बेवकूफ टाइपो को सही करने के बाद) डोह में कुछ समय के लिए विराम करने की क्षमता जैसी चीजें हैं, जब चीजें बालों में हों अगर आप डॉ। मार्टिंगेल की सीमा पर हैं तो मेरे लिए एक महान विचार की तरह लगता है 6 नवंबर, 200 9 (7 साल पहले) द्वारा लिखित, ठीक है, विदेशी मुद्रा के गणितीय अप्रत्याशित प्रकृति की वजह से, यह 8217 संभवतः साबित करना असंभव है कि शतरंज अंततः विदेशी मुद्रा में नुकसान की ओर जाता है, नियमित जुआ के विपरीत, जहां संभावनाएं स्पष्ट हैं। इसके बावजूद, मेरे व्यक्तिगत अनुभव में, सभी ईए जो कि शतरंज का उपयोग कर रहे हैं, कुछ बिंदु पर विफल होते हैं। आप वास्तव में मेरे बिंदु का एक बहुत अच्छा समझ मिला आप भविष्य की बाजार स्थितियों के लिए कभी भी खाता नहीं कर सकते सिर्फ इसलिए कि यह पहले किया था, यह doesn8217t मतलब यह कभी नहीं होगा I8217ve महसूस किया कि मेरी अपनी त्वचा पर जला, हालांकि पूरी तरह से martingale से संबंधित नहीं है। पिछले आंकड़े पर ऐसा कोई रणनीति है जो इस तरह की रणनीति का परीक्षण कर सकती है मैं पूर्वकाल में कुछ यादृच्छिक तारीखों से शुरू करते हुए, आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सटीक सेटिंग्स के साथ ईए को बैकस्टेस्ट करने का सुझाव देता हूं। बस पता चलेगा कि कितने समय तक यह खाते में क्रैश हो जाता है, जब तक कि यह सबसे अधिक संभावना होगी अगर you8217re बहुत रूढ़िवादी सेटिंग्स का उपयोग नहीं कर रहे हैं यह एक तरफ, यदि आपके पास गेंदों को चलाने के लिए, हर तरह से, आगे बढ़ो। दरअसल, I8217m वास्तव में आपको मिले परिणाम के बारे में उत्सुक होगा, I8217m उम्मीद कर रहा है कि I8217ll आपकी सफलता की कहानी यहां अंततः सुनाएगा यदि आप इसे चलाने के लिए जारी रखते हैं, तो मेरी एकमात्र सलाह है कि आप अपनी प्रारंभिक जमा दोगुनी हो जाने के बाद आधे बार आहरित कर लें। यदि आप उस बिंदु पर पहुंचते हैं, तो 8217 के बारे में रोना नहीं पड़ता जब खाते को क्रैश हो जाता है। 7 मार्कडशॉबॉब द्वारा लिखित 7 दिसंबर, 2009 (7 साल पहले) खैर मैंने सोचा था कि I8217d आपको एक अपडेट दे। मैं अभी भी मार्टिंगेल तकनीक के पक्ष में हूं हालांकि, यह निश्चित है कि अगर कोई निश्चित राशि से ऊपर 8220 करोड़ 8221 है अब फॉरेक्सएचकैड ईए (पिपस्टार्टर, मैक्सट्रैड्सस्लेब्यू, लॉट्स) आदि के साथ कुछ चीजों के आधार पर आप यह गणना कर सकते हैं कि इससे पहले कि आप बस्ट जाएं एफएच ईए, मार्टिंगेल 8220 लिडर 8221 पर प्रत्येक नए उद्घाटन के लिए एक रैखिक, अपरिवर्तनीय अंतराल का उपयोग करता है और मैं इसे एक गलती के रूप में मानता हूं, इसलिए अब मैं ऐसा एक समान ईए का प्रयोग कर रहा हूं जो स्तरों के बीच के अंतराल का विस्तार करता है इसका मतलब है कि मैं 2900 पिप्स के एक निरंतर परिवर्तन से सामना कर सकता हूं। दुख की बात है, दुख की बात यह है कि ईए इसके साथ सामना कर सकती है लेकिन मैं नहीं कर सकता बस दुबई की बात की शुरुआत में मैं एक और संबंधित ईए बस्ट जाना था। मैंने बहुत ज्यादा चिंता नहीं की, इसके मापदंडों की गणना अच्छी नहीं थी और यह एक छोटे से खाते पर चल रहा था। लेकिन मेरे पास मेरे मुख्य अकाउंट में बड़ी रकम थी यह मुख्य दुबई की समस्याओं का सामना कर रहा था लेकिन रविवार की रात को मैंने सोचा कि यह मुसीबत में था। ऐसा होने पर मैं काफी गलत था। मैंने दंडित किया, और मेरी राजधानी का 75 खो दिया। मैं एक निराश विदेशी मुद्रा व्यापारी हूँ स्तरों के विश्लेषण से स्पष्ट रूप से यह स्पष्ट हो गया कि ईए न तो बस्ट चलेगा और न ही उन व्यापारों को अगले दिन एक मुनाफ़े में बेच दिया जाएगा। मेरी दुर्व्यवहार हाथ का अभिशाप उस समय मैं 60 साल का था। मुझे इस बात पर जोर देना चाहिए कि उच्चतर शतरंज में व्यापक अंतराल का उपयोग करने के लिए इस ईए को संशोधित किया गया है 8211 पर जोर दिया गया है जो कि एफएच ईए करता नहीं है। मेरा मानना ​​है कि इस हफ्ते अंत में एफएच ईए बस्ट गए होंगे RedFox 5 दिसंबर, 2009 (7 साल पहले) द्वारा लिखित 8 टिप्पणी करने के लिए वास्तव में एफएच केयर का उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति ने मैंने विदेशी मुद्रा बेकार का इस्तेमाल किया है, और मैंने इसे 8230 का उपयोग करके पैसा खो दिया है लेकिन मैंने इसे वापस भी बनाया है। कुंजी विशिष्ट समाचार को समझ रही है, और दैनिक लाभ के बाहर सोच रही है। इसका मतलब यह है कि इसका मतलब है कि यह कितनी जल्दी नियंत्रण से बाहर निकल सकता है, और बिना किसी हिचकिचाहट के नीचे बंद कर सकता है। यदि आप इस ईए को बंद कर देते हैं तो उदाहरण के लिए गैर-खेत के वेतन से पहले, और अपने बहुत आकारों के बारे में जागरूक रहें, तो आप पैसे 8230 बना सकते हैं। लेकिन बुलेट प्रूफ नहीं है, लेकिन आप इसे बहुत जल्द खो सकते हैं। मैं इस साइट के लिए एक नौसिखिया हूँ और वास्तव में, वास्तव में खुशी है कि मैं इसे पाया। मैं रोबोटों के साथ व्यापार करने के लिए कुछ भी नया हूँ, लेकिन मेरे पास एक ठोस बीजी है। 20 साल का व्यापार, वायदा, स्टॉक, विकल्प और हाल ही में विदेशी मुद्रा (लगभग 2 वर्ष) मुझे मोहक है कि ईए एक मर्टिंगेल एमएम दृष्टिकोण का उपयोग करने की कोशिश करेगी जब अंत में इसे गणित द्वारा खो दिया जाएगा। इससे मुझे आश्चर्य हो रहा है कि अगर 8220anti8221-martingale तकनीक का उपयोग करते हुए कोई धन प्रबंधन दृष्टिकोण है, जहां से पहले मिमी में वृद्धि हुई है, तो इसका लाभ बढ़ाया जाना चाहिए जिससे यह एक गणितीय सकारात्मक परिणाम बना। मैंने क्या शोध किया है, मुझे लगता है कि बहुत अच्छे ईए 8217 से 60-90 लाभप्रदता उत्पन्न होती है (कम से कम एक अच्छा ईसाई 8217 एस) 8212, इस प्रकार की अन्तर्निर्मित एफ या केली मानदंड के संस्करण का उपयोग करके, यह केवल एक मामला होगा इससे पहले कि आप एक 10 के खाते को ले सकते हैं और एक साल में 9 लाख से एक मिलियन डॉलर में इसे मुड़ सकते हैं। क्या वहां कोई ईएएस है जो आपको पता है कि काली मानदंड दृष्टिकोण से इष्टतम एफ की एंटी-मार्टिंगेल मिमी पद्धति का उपयोग करता है। पता लगाने में बहुत दिलचस्पी है क्योंकि स्पष्ट रूप से, मैं पूरी तरह से इस ईए दृष्टिकोण से व्यापार करने के लिए झुका रहा हूं 8212 मैं चार से आठ प्लैटफ़ोम्स को चलाने की उम्मीद कर रहा हूं I VPS सेटिंग में एक सप्ताह में 247 5.5 दिन तो मैं किसी भी और सभी जानकारी के लिए खुला हूँ जो किसी के साथ साझा करना चाहता है या मुझे सलाह देता है aboutl। अग्रिम में बहुत धन्यवाद और एक अविश्वसनीय साइट के लिए 8212 धन्यवाद BRIT 13 बर्ट 5 सितंबर, 2011 को लिखित (5 साल पहले) I8217m इष्टतम एफ विधि से परिचित नहीं है, हालांकि मैं कुछ बिंदु पर केली मानदंड में काफी कम था। मैंने इसे कई ईएएस में लागू करने की कोशिश की लेकिन बिल्कुल भी सभी मामलों में यह बहुत खतरनाक था, यदि कच्चे आँकड़ों के आधार पर उपयोग किया जाता है। बेशक, you8217d एक आश्चर्यजनक आरोही वक्र मिलता है लेकिन अत्यधिक उच्च drawdowns असल में, यदि आप लंबे समय से I8217m के लिए व्यापार में you8217re यकीन है कि आप पहले से ही स्थिति का आकार बदलने के लिए कैसे पता है: सुरक्षित हमेशा बेहतर है और एक backtest से अधिकतम drawdown जरूरी भविष्य में क्या होगा अधिकतम drawdown सीमा नहीं है स्टीफन द्वारा लिखित 14 सितंबर, 2011 (5 साल पहले) हाय बिर्ट, इस शैतानी शतरंज ईए पर अपनी जांच के बाद) मैं निष्कर्ष पर आया कि इस ईए 8216 सफ़ल 8217 को चलाने के लिए लगभग 5-10 प्रति माह 8211 उचित सेटिंग लागू करना 8211 खाता आकार और शुरुआती लॉट आकार 8211 के बीच एक स्वस्थ संबंध है यदि आप बड़े ड्रॉडाउन के साथ चरणों को स्वीकार करने के लिए काफी मज़बूत हैं, तो अपने विदेशी मुद्रा की समीक्षा से 2 साल बाद, आप अभी भी उपरोक्त निष्कर्ष पर चिपकाते हैं क्या आप आम तौर पर किसी भी शतरंज में आधारित ईए 15 को बर्ट सितंबर 29, 2011 (5 साल पहले) द्वारा लिखे गए हैं I8217t वास्तव में उन पर विचार करने से इनकार करते हैं, यह 8217 है कि वे बेहद खतरनाक हैं। यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आप अपने इक्विटी आकार की तुलना में शुरूआती कम आकार का उपयोग करते हैं, तो आप अभी भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं और अगर वहां 8217 की कोई सीमा नहीं है, तो खाता अंततः बंद हो जाएगा। 16 जून 1, 2012 (5 साल पूर्व) Zutta द्वारा लिखित Immo it8217 एक लाभदायक रोबोट है और अगर केवल अगर वे बहुत सी बातें बाहर सॉर्ट करें। मुख्य रूप से विशाल drawdown अब तक यह 8217s बस खाते पर रहने के लिए बहुत जोखिम भरा है। और मुझे बड़ी समस्या है कि रिफंड मिल रहा है वे मेल को बहुत तेज़ करते हैं जब यह 8217 के कुछ भी संबंधित है लेकिन रिफंड संबंधित है पुनर्जन्म के माध्यम से धन वापसी की कोशिश कर रहा है 17 फरवरी 1, 2012 को लिखे गए (5 साल पहले) I8217m आपके रिफंड मुद्दों के बारे में सुनने के लिए आश्चर्य नहीं। क्योंकि यह एक लाभदायक रोबोट 8211 हाँ है, यह कम से कम जब तक यह खाते को क्रैश करता है। इस तरह के ईएएस के साथ फ्लोटिंग ड्रॉडाउन को ठीक करने का कोई अच्छा तरीका नहीं है, यही वजह है कि वे आखिरकार बूम बढ़ते जा रहे हैं। बेशक, यह स्तरों की संख्या को सीमित करके तय किया जा सकता है लेकिन आम तौर पर उस स्थिति में प्रदर्शन नरक में जाता है। मैथ्यू द्वारा लिखित 18 मार्च, 2012 (4 साल पहले) कुछ पीपीएस इस 8211 के साथ सफलता मिली है बहुत दलाल होना चाहिए और VPS बहुत कुछ अन्य ईएएस की तरह निर्भर है। हाँ, निश्चित रूप से मार्टिंगेल 8211 बहुत अधिक जोखिम वाले जोखिमों पर मेरे सवालों के जवाब देखें: 200: 1 खाते पर उपयोग करना चाहिए, सबसे सुरक्षित व्यापार के लिए सभी समयों में 1000 के ऊपर उपलब्ध मार्जिन होना चाहिए। बस इस बात से बहुत सावधान रहें क्योंकि यह कई ट्रेडों को एक बार में खोल सकता है मिलियन डोलरपिप्स एक ऐसा है जो यह करता है। 19 pipsoldier द्वारा लिखित 9 जून, 2012 (4 साल पहले) हैलो बिर्ट, अद्भुत साइट के लिए धन्यवाद, इसके awesomely पेशेवर मैंने देखा कि आपने जिस संस्करण का परीक्षण किया था, वह 1.0 है, ट्रेंडिंग, हेजिंग आदि जैसे बाद के संस्करणों में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं। क्या आप सोचते हैं कि 9 जून, 2012 (4 वर्ष) बिर्ट द्वारा लिखे गए नए संस्करण के साथ परीक्षण फिर से चलाने के लिए पहले) Don8217t यह लगता है कि यह 8217s लायक है। यह अभी भी एक खाता क्रैशर है, उसके सभी आगे के परीक्षण कुछ महीने पुराने हैं, हालांकि ईए साल का है। इसके अलावा, वे डेमो खातों को वास्तविक खाते के रूप में पारित करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि वे संभवतः ईएमए पर भरोसा करते हैं अगर वे 8217 टी करते हैं। हाँ साप्ताहिक या मासिक आधार होना चाहिए, मैंने इसे EURUSD, GBPUSD, GBPJPY, GBPCAD, EURJPY पर विभिन्न सेटिंग के साथ परीक्षण किया, लेकिन परिणाम समान था, लेकिन यह पूरे मोनिअल को दुर्घटनाग्रस्त हो गया, तब मैंने USDJPY पर इसे करने की कोशिश की और केवल USDJPY पर दुष्परिणाम प्राप्त नहीं हुआ 2003 से 2012 तक (बहुत आकार 0.01 के साथ अमरीकी डालर 500 के साथ शुरू हो रहा है) और 2006 से 2012 तक का दूसरा परीक्षण (1000 अमरीकी डालर के साथ शुरू, बहुत आकार 0.10 के साथ)। अब मैं इसे लाइव अकाउंट पर फिर से लागू कर रहा हूं। मुद्रा जोड़े: GBPUSD, USDCHF, USDJPY, EURUSD, USDCAD, AUDUSD, EURGBP, EURCHF, EURJPY डेमो खाता परीक्षा परिणाम: कमोडिटी वायदा ट्रेडिंग आयोग वायदा और विकल्प व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा है संभावित जोखिम। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, प्रदर्शन (डेमो) खातों पर सिम्युलेटेड व्यापार परिणाम गलत और भ्रामक हो सकते हैं - वे वास्तविक परिणाम (असली पैसे का उपयोग करके) पर वास्तविक परिणाम प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, डेमो खाते व्यापार निष्पादन झुकाव जैसे कारकों को प्रतिबिंबित नहीं कर सकते हैं, जो वास्तविक-मनी खाते पर होता है लेकिन डेमो खातों पर नहीं। Slippage एक व्यापार (बाजार मूल्य) की कीमत के बीच अंतर है, और कीमत वास्तव में व्यापार पर कार्यान्वित करता है। स्लिपेज अक्सर उच्च उतार-चढ़ाव की अवधि के दौरान होता है जब बाजार के आदेश का उपयोग किया जाता है, और जब बड़े आदेशों को निष्पादित किया जाता है, तो वांछित मूल्य स्तर पर पर्याप्त रुचि नहीं हो सकती है ताकि व्यापार की अपेक्षित कीमत (नकदी की कमी के रूप में जाना) बनाए रखा जा सके। इन प्रकार के प्रतिकूल कारकों को एक वास्तविक-मनी खाते में निपटा जाना चाहिए, लेकिन ये आम तौर पर डेमो खाते के माहौल में प्रतिबिंबित नहीं होते हैं। इस प्रकार, यह पूरी तरह से संभव है कि एक व्यापारिक रोबोट एक डेमो खाते पर मुनाफा दिखाता है, लेकिन वास्तविक-धन खाते पर खराब प्रदर्शन करता है। जब तक अन्यथा निर्दिष्ट नहीं किया गया, इस साइट पर दिखाए गए सभी ट्रेडिंग परिणाम डेमो खातों से हैं। इस साइट का उपयोग करके, आप हमारी उपयोग की शर्तों से सहमत हैं और स्वीकार करते हैं। सामग्री सम्बन्धी प्रकटीकरण: बेनाफॉक्सीरोबोट्स के स्वामी ऑपरेटर, हार्मनी फॉरेक्स, एलएलसी, का एक संबद्ध संबंध है और इस साइट पर उल्लिखित माल और सेवाओं के प्रदाता के लिए एक अन्य सामग्री कनेक्शन है और जब आप खरीदते हैं, या एक प्रदाता ।

No comments:

Post a Comment