Wednesday 27 December 2017

Fxmarketalerts - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - exential - दुबई


एबीसीडी बैलिश पैटर्न के साथ टैग की गईं Jan 25 Gold Entry अरे, सब लोग, मैं गोल्ड ट्रेडिंग में स्थापित इस व्यापारिक अवसर को पूरी तरह से खो चुका हूं। साप्ताहिक सहायता, मासिक समर्थन, और एबीसीडी उत्क्रमण क्षेत्र पर बैठे एक अच्छा पिन बार है। मैंने तुरंत प्रवेश किया है, रोक नुकसान पिन नीचे है, इस व्यापार के लिए कोई लाभ नहीं है। मैं हर दिन इसकी निगरानी करूँगा और संभवत: एक 2 बार ट्रेलिंग स्टॉप का इस्तेमाल करेगा। आज रात I8217 एम के लिए यह सब कुछ है कि 8217 के लिए बहुत ही ज्यादा व्यापार व्यवस्थाएं हैं। AUDNZD एबीसीडी सेटअप यह AUDNZD दैनिक चार्ट है और जैसा कि आप देख सकते हैं कि बड़ी एबीसीडी पैटर्न की स्थापना है। यदि कीमत इस प्रथम प्रतिरोध स्तर को बंद कर देती है तो हम इस रुझान को जारी रख सकते हैं। या यह सिर्फ एक आगे प्रतिरोध स्तर तक नीचे जाने का फैसला कर सकता है यह एक चित्र परिपूर्ण एबीसीडी पैटर्न, लंबी प्रवृत्ति, छोटे सुधार, आगे की प्रवृत्ति है और वर्तमान में अगले निरंतरता क्षेत्र सोने के पास स्थित है। जैसा कि आप इस स्क्रीन शॉट में देख सकते हैं, सोना ने पहले एबीसीडी समर्थन को छुआ और सही गोली मार दी। मैं वहां एक सीमा आदेश लगाने के बारे में सोच रहा था लेकिन अब तक की अगली कुंजी प्रतिरोध रेखा के साथ जोखिम भरा था। एक्सटेक्शनल ग्रुप 8211 प्रबंधित विदेशी मुद्रा लेखा घोटाले इस पोंजी योजना के पीछे अपराधी, सिडनी लिमोस नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुझे बताया गया था कि गेमैब्रोन कानून फर्म द्वारा एक्सपोर्ट के खिलाफ एक क्लास एक्शन मुकदमा तैयार किया जा रहा है। रुचि रखने वाले सभी लोगों को इस पृष्ठ पर जाना चाहिए। इस लेख के लिखे जाने के एक साल से भी अधिक समय से, अधिकारियों ने अंततः एक्सपेन्सिल ग्रुप के धोखाधड़ी के संचालन को बंद कर दिया है। लीपेट से: दुबई मीडिया सिटी के एक्सपेनियल ग्रुप को रविवार को व्यापार बंद करने का आदेश दिया गया क्योंकि आर्थिक विकास विभाग (डीईडी) ग्राहकों द्वारा शिकायतों की जांच करता है कि भुगतान के कारण सूख गया था। असाधारण लाभप्रदता देने के लिए हमारे प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाते अल्पकालिक रुझानों का पालन करते हैं। हमारी विशेष ट्रेडिंग टेक्नोलॉजी 100 से अधिक से अधिक औसत वार्षिक रिटर्न प्राप्त करती है, जो कि 2011 में शुरू होने से पहले कभी भी 0.5 प्रति लेन-देन से अधिक नहीं होती। 8211 एक्सपेंसिअल ग्रुप एडवांटेज यदि यह आवाज़ आकर्षक है और आपके पास एक्सपेंशियल ग्रुप के साथ कम से कम 20,000 8211 की न्यूनतम 8211 8216 इनवेस्ट 8217 है, तो आपको चाहिए अपने पैसे से जुदा करने से पहले पढ़िए यह कंपनी एक क्लासिक प्रबंधित खातों के घोटाले के सभी बक्से को छेड़ती है: यह एक अनजान, अज्ञात इकाई है। मालिक कौन है। व्यापारी कौन हैं, उनके पास कौन सा क्रेडेंशियल्स और अनुभव है कौन उन्हें अन्य लोगों के व्यापार के लिए अधिकृत करता है 8217 पैसे का पैसा कोई भी वैध कंपनी इस तरह की जानकारी को छिपाने नहीं देगी, जो रिटर्न जिन्हें वे मानते हैं कि डॉन 8217 यू के वितरण के साथ आम तौर पर 4 साल के इतिहास के साथ एक ट्रेडिंग अकाउंट की अपेक्षा वितरण आप कर सकते हैं I8217d। जनवरी 2011 के बाद से हर महीने के लिए विज्ञापित रिटर्न 7 के कम और 11.4 के उच्चतम के बीच भिन्न हो सकते हैं। यह आसानी से ऐसे महान और सुसंगत परिणामों को प्राप्त करने में सक्षम व्यापारियों को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाता है। हमने उनसे क्यों सुना है 8,8217t क्यों नहीं उनके नाम पत्रिकाओं के सामने के कवर पर छिड़क रहे हैं क्योंकि ये सिर्फ संख्याएं पतली हवा से निकाली जाती हैं, जो किसी भी तरह की जांच का सामना नहीं कर सकतीं। तृतीय पक्ष द्वारा सत्यापित परिणाम उन विज्ञापनों के विपरीत हैं, जो कुछ ही दिनों में केवल 50 के आसपास के नुकसान में हैं। कवर की गई अवधि एक वर्ष से कम है, जैसा कि अप्रत्याशित चार साल का उत्कृष्ट परिणाम विज्ञापित है। Myfxbook स्क्रीनशॉट 1 रणनीति का इस्तेमाल होता है, छोटे मुनाफे की बुकिंग करते हैं और उम्मीद की उम्मीद में वे खोले हुए पदों को खो देते हैं, जो वे वापस आते हैं आपदा के लिए एक नुस्खा है और व्यापार में विशेषज्ञता की कमी के एक स्पष्ट संकेत हैं जो वे अज्ञात, अपारदर्शी, अपतटीय पंजीकृत दलाल, एफसीआई के साथ काम करते हैं। बाजार, जो संदेह उठाता है कि एक ही व्यक्ति इन दोनों संस्थाओं के पीछे है उपरोक्त जानकारी के साथ प्रस्तुत किए जाने पर, दो चीजें हैं जो शुरूआती समूह 8217 के विज्ञापन से आश्वस्त हो सकती हैं: 1. पता है कि यह 8217 एक घोटाला है और विपरीत दिशा में 2 चलाता है। ऐसा कुछ कहें: 8216 आप सही कर सकते हैं, मुझे पता है या पढ़ना तो और इसलिए जो कुछ समय के लिए उनके साथ रहे हैं और उन्होंने पैसा बनाया 8217 यह सामान्य जवाब भी था जब बर्नी मैडॉफ के पीड़ितों को उनकी पोन्ज़ी योजना को समाप्त होने से पहले चेतावनी दी गई थी। यह एक खास तरह का घोटाला चलाता है: कुछ लोगों को शब्द का प्रसार करने के लिए पैसे कमाने पड़ते हैं और उन लोगों के भय को दूर करते हैं जो थोड़ा अधिक संदेहवादी हैं निष्कर्ष निकालना: don8217t आपके पैसे सिर्फ इसलिए खर्च करते हैं क्योंकि आप जो देखते हैं और सुनते हैं। बोलना आसान है। वॉल स्ट्रीट की वुल्फ की घड़ी अगर आपको उस की याद दिलाने की ज़रूरत है अपनी मेहनत वाले नकदी से विदाई करने से पहले तथ्यों को अच्छी तरह से जांचें। इस पर साझा करें: 267 ldquo Exential Group 8211 पर विचार एक्सचेंज ग्रैच 8211 प्रबंधित विदेशी मुद्रा लेखा घोटाले rdquo मैंने एक साल से भी अधिक समय के लिए एक्सपेंशियल ग्रुप के साथ मेरा पैसा निवेश किया है, I8217ve ने मेरी मूल पूंजी को आज तक वापस कर दिया है और मेरे सभी निजी बैक खाते में इसे वापस ले लिया है, और मैं अभी भी हर महीने पैसे कमाता हूं। जॉन 8211 एक्सटेन्सल ग्रुप, पूर्व तडावलम आप 8216 स्प्रैमिड 8217 के शीर्ष अंत में हो सकते हैं या आप मालिक के हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से उनके साथ एक पैसा निवेश नहीं करता सिक्स जूल्स बनने के लिए सिक्स 8230 कुत्ते को अच्छा बनाता है, आप सही हैं। Joh कंपनी के एक शेयर धारक होना चाहिए। यह एक लाख डॉलर के विदेशी मुद्रा व्यापार घोटाले की तरह लग रहा है। यह बहुत जल्द फट जाएगा मेरे एक दोस्त ने भी 80,000 अमेरिकी डॉलर का निवेश किया- मुझे लगता है कि वह खुद को बेवकूफ बना रहे हैं वह मुझे मुझे 20,000 अमरीकी डालर के भुगतान के साथ भी शामिल करने के लिए आश्वस्त था- मैं 100 प्रतिशत मानता हूं कि यह एक घोटाला हो सकता है। कौन सा संस्था लाभ से 10 निवेश प्रदान कर सकता है और वे केवल किसी निश्चित समय में बड़ी मछली इकट्ठा करने की योजना बना रहे हैं। हम इस समूह की पुष्टि कैसे करते हैं कि प्रबंधित एफएक्स व्यापार करने के लिए प्राधिकृत है, मुझे उनके पास 8230 खाता भी हैं यदि यह एक घोटाला है, तो मैं अपने खाते बंद कर दूंगा। यह किसी भी पैसे को संभालने के लिए अधिकृत नहीं है न ही यह विनियमित है। सावधान रहें पोंजी हाय एफएक्स व्यापारी, मैंने उनसे अपना खाता वापस ले लिया है क्योंकि ये सभी नकारात्मक समीक्षा मुझे इतनी चिंतित थीं। लेकिन फिर, मुझे वादा किया गया कि 20 दिनों के बाद लाभ के साथ मेरी पूंजी वापस मिल गई। लेकिन जब मेरे पैसे को मेरे खाते में स्थानांतरित करने की प्रतीक्षा कर रही थी, तब मैंने कंपनी के बारे में पूरी तरह से शोध किया और पता चला कि यह वास्तव में कानूनी है। उनकी वेबसाइट के मुताबिक वे एसएम्पएस ब्रोकरेज हाउस के साथ साझेदारी करते हैं जो यूएई सेंट्रल बैंक के साथ सूचीबद्ध है। मैंने तब एसएम्पएस ब्रोकरेज हाउस को बुलाया और उन्होंने एक्सपेंशियल ग्रुप के साथ अपनी साझेदारी की पुष्टि की। अब, मुझे उनके साथ एक खाता खोलने में सक्षम होने के लिए 6 महीने का इंतजार करना होगा। अच्छी बात है, मेरे मंगेतर ने अपना खाता रखने का फैसला किया यूएई सेंट्रल बैंक 8217 की वेबसाइट देखें और वित्तीय और मौद्रिक मध्यस्थों पर जाएं और आप देख सकते हैं कि एसएम्पएस ब्रोकरेज हाउस सूचीबद्ध है। फिर SampS ब्रोकरेज हाउस 8217 की वेबसाइट जांचें और उनके नंबरों को उनके साथ सत्यापित करने के लिए बुलाएं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। बड़ी मछली की प्रतीक्षा करने वाली कंपनियों की ये प्रकार। सेंचुरी फाइनेंशियल ब्रोकर के साथ निवेश करें सुरेश 0552336723 पर जानकारी के लिए धन्यवाद, लेकिन क्या आपने एसएमपीएस ब्रोकरेज हाउस से निवेशकों को अपने रिटर्न के बारे में पूछा है कि वे इस एक्सटेन्सल ग्रुप की तरह मध्यम दर पर रिटर्न जारी कर सकते हैं। मैं अभी भी इसे एक पोंजी योजना के रूप में मानता हूं। आपके निवेश के लिए शुभकामनाएँ मैंने 2013 के अंत में अपना पहला खाता खोला, और मैंने ग्यारह महीने में मेरा पैसा वसूल किया। आज मेरे पास मेरे खाते में 5 दोस्तों और परिवार के पैसे के साथ व्युत्क्रम है और ये सभी महान काम कर रहे हैं। हाँ, हम इस वर्ष जनवरी में परेशान थे, जैसा कि हर कोई स्विस फ़्रैंक स्थिति में था, लेकिन सब कुछ अच्छा काम कर रहा है। मैं एक ग्राहक हूं और मैं वहां काम करता हूं। सादर एक मित्र 8217 के खाते की समीक्षा में, उन्होंने स्विस-यूरो में कभी कारोबार नहीं किया, इसलिए उन्हें प्रभावित नहीं करना चाहिए था। घोटाला चेतावनी कई ईके और एफजेड के पास पायलट अपने धन निकालने का प्रयास करने की प्रक्रिया में हैं। कुछ नकद में तब ही भुगतान किया जाता है जब वे मीडिया सिटी कार्यालय में एक झूठ बोलते हैं। जनवरी 2015 में भारी नुकसान हुआ। अपने स्वयं के आंकड़े कहते हैं कि वे 4 8211 5 बनाते हैं लेकिन केवल 50000 एफएक्स में निवेश करते हैं, वे दावा करते हैं, और पेआउट एव। 9 प्रति माह तो जाहिर है पेआउट को निधि देने के लिए नए फंड्स का उपयोग कर रहे हैं। Pprune. orgmiddle-east563715-ponzi-scheme-targeting-crew-warnware-do-not-be-victim. html जांचें इसके लिए एक FX हिस्सा है। सावधान रहें कि इसे केवल 8211 का एक छोटा हिस्सा वैधता की हवा देने के लिए है। केवल 50000 (प्लस 15 जनवरी में भारी हानि को कवर करने के लिए) डॉलर ने इस योजना से एफएक्स में कभी भी निवेश किया है जो निवेश किए गए सभी निधियों से सागर में एक बूंद है। 8211 लेकिन अपने आप में डरावना आपको मेरे फ़ैक्सबुक आँकड़ों तक पहुंच दी गई है उन्हें जांचना 1, और केवल 1 खाता 50 हजार के औसत निवेश (2.5 निवेशक खातों) के साथ है, यह प्रकृति में प्रतीकात्मक है आपके पैसे का कभी एफएक्स में निवेश नहीं होता है वे इस खाते का दावा करते हैं कि मास्टर आपका प्रतिनिधित्व करता है, यह मिरर है और इसलिए आपके खाते का प्रतिनिधित्व है। आपका खाता इस के समान है, लेकिन आप इसे नहीं देखते हैं, और इसे प्राप्त नहीं कर सकते 8211 ट्रस्ट अमेरिका वे दावा करते हैं। वास्तविकता यह है कि अपने सभी ग्राहक निधियों में से लाखों (संभवतः उनके अनुसार लाखों) केवल 50000 के 1 एफएक्स ट्रेडिंग खाते में आपके पास पहुंच है मास्टर यह एक व्यक्ति 8216 शो घर 8217 की तरह एक संपत्ति विपणन घटना में केवल 1 8211 है, लेकिन वे आपका भी वादा करते हैं कि मौजूद है और समान रूप से मिरर (अपने सटीक मार्केटिंग वाक्यांशों का उपयोग करने के लिए)। वास्तविकता यह है कि निवेशकों द्वारा जमा किए गए धन का उपयोग एफएक्स बाजार पर नहीं किया जाता है, इसके बजाए मौजूदा सदस्यों को मुनाफे का भुगतान करने के लिए लिया जाता है और शेष मालिक द्वारा लिया जाता है, आप केवल सिस्टम में फर्जी मुनाफा बयानों को देखते हैं। आपका पैसा एफएक्स में निवेश नहीं किया गया है, केवल एक प्रतीकात्मक 50000 निवेश किया गया है। क्यों आपके पास अपने व्यक्तिगत खाते तक पहुंच नहीं है कारण: यह अस्तित्व में नहीं है वे उन तथ्यों को कवर करने की भी कोशिश नहीं करते हैं जो वास्तव में विश्वास करते हैं कि एक मिरर खाता मौजूद है और उनका मानना ​​है कि उनका पैसा एफएक्स में निवेश किया गया है: मुनाफा बनाम मायफ़्क्सबुक आँकड़े देखें तथ्य: 9 म्यूज़िक मुहैया कवर करने के लिए शो होम मेस्टर अकाउंट में भी पर्याप्त लाभ नहीं किया जाता है। (2015 से myfxbook आँकड़े) बाहर निकलना अगर आप अभी भी कर सकते हैं दिसंबर - जान 8211 65 में भारी नुकसान हुआ था। कारण CHF अवमूल्यन क्या आपके मुनाफे में नुकसान हुआ था 8211 बिल्कुल नहीं। 9 सामान्य रूप में वे नुकसान को कवर करने के लिए शो होम 8211 प्रतीकात्मक मास्टर खाते को पुनर्पूंजीकृत करते हैं- और ये फिर से गुलाबी दिखते हैं। क्या उन्होंने आपको पुनर्पूंजीकरण करने के लिए कहा था (नुकसान को कवर करने के लिए अतिरिक्त, जैसा कि उन्होंने मास्टर अकाउंट में किया था), पाठ्यक्रम में नहीं, आपकी शेष राशि 8211 के पाठ्यक्रम में नहीं है। आपका पैसा कभी भी एफएक्स में निवेश नहीं हुआ था। इससे पहले कि आप सभी 8211 खो देते हैं, अपने पैसे वापस मांगें, अभी भी समय हो सकता है यह एक्सपेन्शियल जुलाई न्यूज़लेटर से उद्धृत किया गया है: सुरक्षा: शीर्ष रेटेड बैंकों के साथ आयोजित सभी क्लाइंट फंड्स का मतलब यह है कि क्लाइंट फंड का उपयोग एफएक्स ब्रोकर में नहीं किया जाता है, इसलिए जब यह एक बैंक में है तो विदेशी मुद्रा से यह कैसे कमा सकता है विदेशी मुद्रा में व्यापार के मुद्दों से संबंधित है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि बहुत से मुनाफे बनाने के मुद्दे पर पतला आसानी से क्यों लगाया जाता है। याद रखें कि जब सौदा बहुत अच्छा होता है तो दो बार सोचो। लोग सिर्फ एक बात पर ध्यान देते हैं जो सिम्प ब्रोकरेज हाउस है जो सेंट्रल बैंक द्वारा विनियमित होता है, जिनके द्वारा एक्सपेंशियल ट्रेडिंग करता है। अब इस कंपनी के एम्प्स का एक सत्तारूढ़ परिवार के सदस्यों का मालिक है, जो नहियान परिवार है और मैं गारंटी देता हूं कि अगर एक कंपनी धोखाधड़ी के तौर पर अपने कारोबार में सत्तारूढ़ परिवार के सदस्यों का नाम इस्तेमाल करती है तो भी एक दिन भी कोई कंपनी यूए में मौजूद नहीं हो सकती है। किसी को भी इस पर अनुसंधान करते हैं तो फिर वैध प्रमाण के साथ टिप्पणी करें। असिम, सिम्पल कानूनी दिखते हैं, लेकिन एक्सचेंज के साथ उनका संबंध वास्तव में क्या है, केवल एफसीआई और एलीपसीज़ के खाते हैं, जो दोनों अपतटीय और लगभग अनियमित क्षेत्राधिकार में आधारित हैं। एक और बात: पारदर्शिता अच्छी है, लेकिन doesn8217t यह थोड़ा बहुत ज्यादा सुविधाजनक है कि SampS अपनी केंद्रीय बैंक लाइसेंसिंग अपनी वेबसाइट पर और खोज परिणामों में इतना प्रमुख रूप से प्रदर्शित किया गया है Exential को विनियमित या ऑडिट नहीं किया जा रहा है, और इसके विपरीत किसी भी दावे केवल भ्रामक हैं। मैं केवल एक बात पूछता हूं कि आप सिंप पर जाकर विवरण के लिए उनसे पूछें। यदि यह पारदर्शी नहीं है, तो समस्या एक समस्या है, अगर कोई कंपनी पारदर्शी हो तो इसकी पारदर्शी पारदर्शी। दोस्तों, कृपया अनुमानों के आधार पर नहीं मानते हैं। यहां हर कोई इस बात पर चर्चा कर रहा है कि वास्तव में किसी को भी संभवतः किसी के साथ मिलना न हो। कृपया डी निदेशक सिडनी से मिलें और उर मुद्दों को स्पष्ट करें। ये सभी वार्ताएं बिना किसी आधार के केवल वार्ताएं हैं। एक्सपेंशन केवल एक आईबी है जो एसएम्पएस के साथ काम करता है। एक्सपेंसिअल सेंट्रल बैंक द्वारा विनियमित नहीं है। अच्छे सलाहकार के साथ अपने स्वयं के द्वारा व्यापार करो श्री सुरेश 0552336723 पर कॉल करें वह सेंचुरी फाइनेंशियल ब्रोकरों के लिए काम कर रहे हैं। अपने आप को व्यापार करें और 100 नुकसान करें गजब का। व्यापार का तरीका सीखने में कितने घंटे बिताएं और जब आप अपने सभी पैसे को खो देते हैं, तो इसका लाभ उठाने पर दोष होगा। पेशेवर सलाह। सिर्फ Google और पेशेवर लोगों के साथ कितने शौकिया लोग पैसे खो देते हैं, इसकी जांच करें। 100 आपके साथ एएसआईएम सहमत इस पोंजी योजना से पैसे बनाने का मतलब है, अपराध करना और अपने सहयोगियों से पैसे चोरी करना। कोई भी लाभ कानूनी तौर पर किया जा सकता है और उन पीडि़तों को पुनर्वितरित किया जाना चाहिए, जो शीघ्र ही 20000 में आरंभ हो जाएंगे। विश्वासियों और जो लोग हाल ही में योजना में अपने बोनस डालते हैं, अपना पैसा अब बाहर निकालो उन्हें फिर से घोटाले मत दो। इतिहास को स्वयं दोहराए जाने का एक तरीका है तथ्यों: मेरा मानना ​​है कि यह कंपनी एक घोटाला है मेरा मित्र उन लोगों में से एक को देख रहा था जो कंपनी के काम करने के लिए लोगों को घर जाने के लिए इस्तेमाल किया करते थे। उन्होंने एक बार कहा था कि वह दुबई में कोई भी संपत्ति नहीं खरीदेंगे क्योंकि जब कंपनी भाग जाएगी तो वह तेजी से भाग जाएंगे। यदि आप अपने पैसे के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो उनसे दूर रहें पिछले 9 महीनों के लिए दोस्तों के पास आवेदक में एक खाता मिला है और मैं हर महीने अपना मुनाफ़ा वापस लेता हूं। अब हाल ही में मैंने एक नई कंपनी के साथ एक खाता खोल दिया है और मुझे प्रति माह करीब 20return मिल रहा है और न्यूनतम राशि केवल 5000 है। लेकिन लोग जो अभी भी हैं एक्सपेंशियल अच्छा कर रहा है सच्चाई की खोज के साथ सभी बेहतरीन। प्रिय asim pls मुझे उत्तर है आप कौन सा निवेश किया है क्या आप विवरण साझा करते हैं, हाय दोस्तों, यह नया सह। 1 महीने में पहले से ही 20returns बनाया आश्चर्यजनक है I भी 5 4 हर नए निवेशक मैं शुरू की आयोग के मिल गया तडावुल अभी भी अद्भुत एन डी नए सह जा रहा है न्यूनतम के रूप में कम जोखिम है निवेश की आवश्यकता 5000 है। आप चीजों की बहुत कुछ कह रही लोगों की बहुत कुछ नहीं है, लेकिन exentialgroup बस हंगरी एन सऊदी अरब बाजार में विस्तार किया। कोई भी जोखिम नहीं याद रखें लेकिन अगर आप नए सह में निवेश करने में दिलचस्पी रखते हैं मुझे उर नाम ए न भेजें 0504967504 पर यदि मुझे लगता है कि मैं आपको कमीशन प्राप्त करता हूं तो यू के निवेश के बाद किसी को मिलें, तो आपको कम से कम मिलें। असीम आपने कौन सा अन्य निवेश किया है क्या आप विवरण साझा करने पर विचार करते हैं। कृपया मुझे x76x65x6e117st2x30x30x3064gmax69x6cx2e99om एचआई असिम के साथ निवेश करें और आपको कम से कम 5k के साथ 20 रिटर्न दे रहे हैं, केवल कंपनी क्या है जो आपको एक महीना में 20 रिटर्न कमाते हैं, कैपिटल बनाने में कितना भी निवेश किया जा सकता है, मैं कैसे विस्तार में निवेश कर सकता हूं समूह के रूप में मैं एशिया के फिलीपींस का हूँ मेरा आधिकारिक समूह में एक खाता है लेकिन दुबई में काम करने वाले मेरे अच्छे दोस्त के नाम पर है। मेरा ईजी खाता अब 11 महीने पुराना है और मैं हर महीने 9 रिटर्न प्राप्त कर रहा हूं। मैं ईजी में फिर से निवेश करना चाहता हूं लेकिन मैं इसे अधिक सुरक्षा और दीर्घकालिक कारणों के लिए अपने नाम में करना चाहता हूं। मै शुक्रिया। कृपया मुझे कंपनी में अधिक जानकारी के लिए उर व्हाट्सएप 00971504967504 में जोड़ दीजिए मेरे एक मित्र ने भी एक्सपोर्ट किया है और उसने अपने आधे निवेश का पैसा भी ठीक कर लिया है, अभी भी अच्छा प्रिय असीम है, क्या आप मुझे नई कंपनी का विवरण प्रदान कर सकते हैं जहां आप उर खाता खोलते हैं। संभव है कि मेरे ईमेल पते पर x74ux73104mx69kx40x72ex64105fx66mx61105lx2e99ox6d हां एक्सपेनियल वास्तव में अच्छा काम करता है लेकिन अब एक अन्य कंपनी मुझे प्रति माह 2025 दे रही है। गजब का। यदि आपको जानकारी की आवश्यकता है तो मुझे x66997x33x3780x3064yx61x68oox2e99ox6d I8217m सभी मुफ्त भाषण के लिए और don8217t सामान्य रूप से टिप्पणियों को ब्लॉक करते हैं (जब तक कि वे अपमानजनक भाषा का उपयोग न करें), लेकिन कहीं एक रेखा तैयार की जानी चाहिए। अब से, एक उपरोक्त की तरह हर टिप्पणी, स्पष्ट घोटाले विज्ञापन, प्रकाशित नहीं किया जाएगा। वैसे मैट ने कहा हम सिर्फ 8217t deez खराब मुंह को रोकने के लिए हम पिछले मार्च 2015 खाते खोला था और अभी तक हमारी पूंजी का लगभग आधा हिस्सा मिला है। हम दूसरे खाते खोलने की योजना बना रहे हैं, हमारे दोस्त भी अपने खाते से मुनाफा भी कमाते हैं। यह मेरे सह-कार्यकर्ता 8217 की बहन जो 8217 से 4 साल तक के लिए एक सदस्य के रूप में पेश किया गया था। मैंने दिसंबर 2013 में शामिल होने का निर्णय लिया जब मैं 26 साल की थी और अब तक I8217m 28 और यह अभी भी काम कर रहा है। केवल 7-11 मासिक लेकिन एक्सपेरियल में मेरी कमाई अब तक बड़ी मदद है। 15-20 ब्याज वाले लोग केवल gt10K खाते के साथ ही खरे हैं .. एक्सएक्सियल ग्रुप भी प्रति माह 7-9 देने पर 20 के अमरीकी डालर के साथ। इसके लिए आप लोगों को जोखिम लेने के लिए शुभकामनाएं। मैंने अभी तक एक्सपेंशियल के साथ 7 खाते खोल दिए हैं और अगले 7 दिनों में दूसरे 7 खोलने के बारे में है। अब तक सब अच्छा लग रहा है, लेकिन एक बार जब मैं अपनी पूंजी वसूल करता हूं, तो मैं उनमें से आधे हिस्से को बंद करने और केवल 7 को बनाए रखने की योजना बना रहा हूं। मैंने जिन कंपनियों को बी 4 का उल्लेख किया है, उनका न्यूनतम निवेश 10k तक बढ़ा है। लेकिन रिटर्न प्रति माह 18-23 के बीच कहीं भी हैं इसके साथ मेरा तीसरा महीना वे केवल यूके में आधारित हैं और यूएई में कोई आधिकारिक नहीं हैं। अगर आप अभी भी रुचि रखते हैं तो 0504967504 पर व्हाट्सएप के माध्यम से मुझसे संपर्क करें। I एएसआईएम कृपया हमें नई कंपनी का नाम दें हाय डेविड कृपया मुझे अपने व्हाट्सएप पर संपर्क करें और कंपनी के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करें। कंपनी के यूट मार्केट क्या किसी को यू.एस. टैक्स के बारे में पता है कि पैसे बढ़ने के बाद वापस ले लिया है, तो मैं ऊपर सभी मित्रों का सुझाव देता हूं 8220 प्रबंध विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते 8221 की अवधारणा के बारे में स्पष्ट समझ पाने के लिए क्योंकि यह एक उच्च जोखिम वाले बाजार में निवेशकों को लाभ के लिए एक नई और उत्पादक अवधारणा है। इसके अलावा यह सभी निवेशकों को सही निर्णय लेने और सही सेवा प्रदाता बनाने में मदद करेगा। यह जानकारी आम तौर पर नेट पर उपलब्ध है, लेकिन 8220 प्रबंधकीय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 8221 के पीछे वास्तविक अवधारणा के लिए एक सामान्य स्पष्टीकरण अधिक है। यदि आपको बेहतर समझ की आवश्यकता है तो मुझे x64109tx31560x39x3198x3064gx6dx61ilx2e99x6d पर लिखने के लिए मज़ेदार या स्वस्थ चर्चा के लिए अपनी टिप्पणी छोड़ दें। यहां पर मेरा इरादा विदेशी मुद्रा बाजार में प्रबंधित खातों पर अधिक प्रकाश डालना है और विदेशी मुद्रा बाजार में विशेष रूप से निवेश की मानसिकता और विश्वास को बदलते हैं जो कुछ अनियोजित और असंगठित कंपनियों हाय हैलो दोस्तों यह इस विदेशी मुद्रा कंपनी के साथ मेरे 4 महीने महीना 8217 है और अद्भुत है मुझे लगभग 20 लाभ मिलते हैं हर महीने 8230 असली है मैं जानकारी साझा कर सकता हूं 8230 x66x63x37x33x37x38x30x30x40x79x61x68x6fx6fx2ex63x6fx6d पर मुझसे संपर्क कर सकता हूँ यह हर महीने 20 मुनाफा पाने के लिए बहुत आश्चर्यजनक है और मैं एक वर्ष में कहता हूं, मुझे यकीन के लिए 240 मिलेंगे। इसके अलावा कृपया यह पुष्टि करें कि यह कंपनी मुनाफे की वापसी ग्राहक खातों को वापस करने के लिए कब लेती है, क्योंकि मैंने सुना है कि वे वापस 8230 के मुनाफे का हस्तांतरण करने के लिए 15-25 दिन लेते हैं, यह 100 पोंजी है, मैंने पैसे जमा किए और इसे वापस ले लिया 15 दिन 8230 पैसे मुझे मिला निवेश के पैसे के बराबर था 8230 .. सवाल पूछा 1) pls मुझे लेखापरीक्षित पंपएल बीएस 8211 उत्तर 8211 हमें बताएं, आप इस राशि को वापस ले सकते हैं 2) आपने ऑस्ट्रिया 8211 उत्तर 8211 में क्यों नहीं चले, हम कागजात नहीं दिखा सकते, आप राशि वापस ले सकते हैं 3) एल्गोरिथम ट्रेडिंग के आधार पर, आप नुकसान में जा सकते हैं 8211 जैसे बार्कलेज, बारहंस इत्यादि, आप 8282 उत्तर 8211 में कैसे रोका एजेंटों को भारी कमीशन मिलता है और जो लोग आर्थिक रूप से साक्षर नहीं हैं 8230 के लिए दयनीय पीपीटीएस 8230 को दिखाते हैं। सिर्फ विपरीत दिशा में 8230 में वापस आना और चलाएं 8230 जैसा मैंने किया है, मैंने 5 महीने के अन्तर्निर्मित ग्रुप पर शोध किया है और हर कोई यह कह रहा है कि इसके घोटाले ने मुझे दिखाई दिया कि मौसम वे हैं जेलस और डरे हुए और मौसम वे मेरे शोध के बाद गैर पेशेवर जानकारी फैल रहे हैं, मैंने कंपनी 100 कानूनी पाया, मुझे बताओ कि वे एक पोंजी योजना नहीं कर रहे हैं और एक खाता सत्यापन कर रहे हैं और बाकी के साथ खेल रहे हैं क्योंकि डीआईएफसी सहित संयुक्त अरब अमीरात सरकार द्वारा निगरानी की जाती है और केंद्रीय बैंक और मैंने व्यापार मंत्रालय का आह्वान किया है और उन्होनें उत्तर दिया कि वे संयुक्त अरब अमीरात में बताए गए प्रोफ़ेशनल को मुझे एक कंपनी का नाम देते हैं जो 4 साल के लिए लोगों को स्कॉन्मिंग कर रहे थे और पोंजी के जरिए भी पकड़े नहीं गए हैं यह एक या दो साल के लिए हो सकता है लेकिन 2011 से नहीं और वे अब भी संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे हैं, मैंने 3 खाते में पर्याप्त आलसी वार्ता में निवेश किया है और एक साल में उन सभी को ठीक कर लिया है और अभी भी पैसे कमाने में है लो 8230 यह कैसे ताडावुल के साथ चल रहा है नमस्कार मिस मेलिसा, अब तक मेरी पूंजी पिछले दिसंबर 2015 में हुई थी। मैंने पिछले जून को निवेश करना शुरू कर दिया था और जब मैंने टिप्पणियां पढ़ीं तो यह आतंक था कि यह घोटाला है इसलिए मुझे पिछले 22 अक्टूबर को अपनी पूंजी वापस लेने का फैसला किया गया था, तब मैंने पिछले दिसंबर 2 हाय दोस्तों वाह पोंजी योजनाओं के बारे में इतना बात है लगता है कि प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों के लिए हमें आंख खोलने की आवश्यकता है मेरा सुझाव है कि कृपया इन विभिन्न वेबसाइट्स पर जायें, जो नकल व्यापारी की सुविधा प्रदान करते हैं अर्थात एमक्यूएल 5, एफएक्सस्टैट आदि। और खुद के लिए जांच करें कि इन व्यापारी वास्तव में प्रति महीने कितना पैसा बना सकते हैं और फिर आप कहेंगे कि उनके मुकाबले एक्सपोर्टरी कुछ भी नहीं है। इन कंपनियों की विज्ञापन-प्रतिभूतियां या सीएफबी.ए. भी देखें, जिसमें वे आपकी ओर से व्यापार करते हैं यदि आपके पास 50k का निवेश है। इसके अलावा इन 2 कंपनियां सीधे यूएई के केंद्रीय बैंक के साथ पंजीकृत हैं। जो भी विदेशी मुद्रा के बारे में कोई विचार नहीं है और 9 तक पहुंचने के लिए विशेष रूप से विचार करता है, यह सच है कि अच्छा है, तो कृपया मुझे बताई गई वेबसाइटों का चेकआउट करें, उम्मीद है कि यह विदेशी मुद्रा की पूरी नई दुनिया खुल जाएगा। हाय सब, इस कंपनी के बारे में मिश्रित समीक्षा सुनने के लिए अच्छा है, लेकिन i8217m 1 या 2 सकारात्मक समीक्षाओं के आधार पर सभी शोधों और नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के बाद अपने ग्राहकों से प्राप्त करने का मौका नहीं ले जा रहा है, यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है I8217t मौका विशेष रूप से जब बड़े पैसे और निवेश से निपटने की बात आती है। मैं एक अन्य कंपनी में भी आया जो प्रबंधित ट्रेडिंग खातों के व्यवसाय में है (उनकी वेबसाइट को हटा दिया गया है) और I8217ve के जवाबों के साथ कानूनी रूप से ध्वनियां अपने स्टाफ से मिलीं वे केवल पढ़ने योग्य पहुंच के साथ व्यापार मंच प्रदान करते हैं, जो कि समझ में आता है लेकिन हाँ कुछ ऐसे और पारदर्शी है जैसे पीपीटी 8217 और एक्सेल शीट्स के बजाय बहुत अंतर होता है। इस कंपनी पर मेरे 90 अनुसंधान के लिए कानूनी और एक अच्छा सौदा हो गया है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं इसे कोशिश कर रहा हूं और आप सभी को प्रगति पर अपडेट कर देंगे। वर्तमान में 16,000 खाते वाले और सभी के पास हर महीने एक ही रकम कमाते हुए मुझे अपने ग्राहकों से सकारात्मक और नकारात्मक प्रतिक्रिया की सजा पर आश्चर्य होता है क्योंकि उनके सभी ग्राहकों को एक जैसा होना चाहिए, जो कह रहा था कि यह 50,000 अमरीकी डालर का कारोबार क्यों करता है प्रबंधित खाते में कम से कम जोखिम जिसमें आप प्रत्येक खाते से कम से कम राशि के साथ व्यापार करते हैं, यदि आप प्रत्येक ग्राहक से एक व्यापार में प्रति दिन 50,000 अमरीकी डालर खो देते हैं तो यह 20 अमरीकी डालर हो सकता है जो मैं उस मंच में विश्वास करता हूं जो केवल प्रबंधित खाते के व्यापार पर समझ में आते हैं लोगों को पता होना चाहिए कि वे विदेशी मुद्रा के बारे में जानते हैं, इसका अर्थ यह नहीं है कि वे प्रबंधित खाते का अर्थ समझते हैं क्या आप कंपनी का नाम ईमेल कर सकते हैं या अपने संपर्कों को हम निजी में चर्चा करते हैं

No comments:

Post a Comment