Monday 4 December 2017

कांग गन फॉरेक्स 2013 एनएफएल


बेलाजर एनालिसिया फॉरेक्स अल्ला केजी बेरिक्यूट इन मेरुपाकन कार यांग कासकरन पर स्टेटिस्टिक और लॉजिका बगैमना मेम्युलैना सिमाक पीम्बासन्नी काली इनi विश्लेषकों का विदेशी मुद्रा बाजार में मूल रूप से लॉग-इन लॉग इन कर रहे हैं। Seperti प्रवृत्ति यांग दीर्घा Berdasarkan समय सीमा 1 घंटे, 1 मिनट, 1 महीने और 8 घंटे sebagai जाम करजा सामान्य। लॉगका यांग द्विकाई बेरिक्टान्य, जिस पर उमड़ने वाले रुझान में 3 साल की बढ़ोतरी हुई, डाउनट्रेंड और बग़ल में टेटपी दारी सेगिरक ग्रेनकन्या दिबागी 2, ट्रेंड डाय (बावजूद) और ट्रेंड बर्जरक (अपट्रेंड एम्प डाउनट्रेन्ड)। मेनूरट एनलाइशिया फॉरेक्स केजी (कांग गन), जिसकी जगह न सिर्फ बस, मक्का सड़-बस में से एक बसेंटी दी हेलट ब्यूकन सट बस मेलेजु से हुई। करीना बस सिदांग मेलाजू काता टिड ताहू सेबरा केनकांग अकान मेलजु बस बस बेरारती तिरदत रिसाको यांग टिडक दापत दिनटेहुई सेदंकन बस बसने में, बस बिस्स मेन्टाहहुई डेंगण जेलस कॉन्डिसी बस डान टुआक एकान सेजुएह बस बस अक्का मेलाजु। सेंडकन टेरडाप मूल सांख्यिकीय, कर्नाटक के आंकड़ों के बारे में जानकारी देने के लिए, और आंकड़ों के बारे में जानकारी देने के लिए डेटा का उपयोग करें। पेनजेलसन लेबि विस्तार मेन्गेनई बिसमान बेलाजर एनालिसिया फॉरेक्स एएलए केजी (कांग गन) और एपीए सेज इंडिकेटर यांग डिगुनकन के बारे में जानकारी देने के लिए लिंक पर क्लिक करें। सीमहाहनलिसा-चार्ट-एला-किग्रा ने मानवता के बारे में जानकारी देने के लिए, विदेशी मुद्रा केजीजी केजीजी के बारे में जानने के लिए, youtubechannelUCUzlvwaQ2q17omeJVULxgfeaturewatch पंसुल हर्प अर्क बर्मिफाइट इंट्रोडेशियन आर्टिकेल बेरिक्ट इनi. बीजेनर्स गाइड टू फ़ुटबॉल एक 11-पुरुष टीम के पास फुटबॉल का अधिकार है इसे अपराध कहा जाता है और यह गेंद को मैदान में चलाने या इसे फेंकने से गेंद को आगे बढ़ाने की कोशिश करता है - और लक्ष्य रेखा को पार करके और अंत क्षेत्र नामक क्षेत्र में पहुंचकर स्कोर अंक। दूसरी टीम (11 खिलाड़ियों के साथ भी) को रक्षा कहा जाता है यह आक्रामक टीम को रोकने की कोशिश करता है और इसे गेंद के कब्जे को छोड़ देता है यदि गेंद के साथ टीम स्कोर करता है या उसे छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है, तो आक्रामक और रक्षात्मक टीमों ने भूमिकाएं निभाई हैं (आक्रामक टीम बचाव पर जाती है और रक्षात्मक टीम अपराध पर जाती है)। और इतने पर, आगे और पीछे, जब तक खेल के सभी चार क्वार्टर खेले जाते हैं। इस डाइजेस्ट में जानकारी का समन्वय करना आसान बनाने के लिए, विषयों पर आम तौर पर नियम पुस्तिका के आदेश का पालन किया गया है। मैदान क्षेत्र 100 गज की दूरी पर और 53 यार्ड चौड़ा उपाय करता है। मैदान पर छोटे सफेद चिह्नों को यार्ड मार्कर कहते हैं, खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रशंसकों को गेंद का ट्रैक रखने में मदद करते हैं। शायद क्षेत्र का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अंत क्षेत्र है। यह क्षेत्र के प्रत्येक छोर पर एक अतिरिक्त 10 गज की दूरी पर है यह वह जगह है जहां अंक जोड़ते हैं जब अपराध - गेंद के कब्जे वाली टीम - गेंद को विरोधियों के अंत क्षेत्र में ले जाता है, तो वे स्कोर अंक खेलों को चार 15 मिनट के क्वार्टर में विभाजित किया जाता है, जो अलग-अलग 12 मिनट की ब्रेक से अलग हो जाती है। पहले और तीसरे क्वार्टर के अंत में 2-मिनट का ब्रेक भी होता है क्योंकि प्रत्येक 15 मिनट के खेल के बाद टीम का क्षेत्रफल समाप्त होता है। पहले और तीसरे क्वार्टर के अंत में, गेंद के साथ टीम को अगले तिमाही में कब्जे का कब्जा बरकरार रखती है। यह मामला हाफटाइम से पहले नहीं है दूसरी छमाही एक किकऑफ़ के साथ शुरू होती है जैसे कि खेल की शुरुआत पहली तिमाही में हुई थी। प्रत्येक आक्रामक टीम को किसी दिए गए खेलने के अंत से 40 सेकंड्स तक खेलना पड़ता है, जब तक कि उन्हें अगली प्ले की शुरुआत करने के लिए गेंद का स्नैप नहीं करना चाहिए, अन्यथा उन्हें दंडित किया जाएगा। घड़ी अपूर्ण गुजर नाटकों के अंत में बंद हो जाती है, जब कोई खिलाड़ी सीमा से बाहर हो जाता है या जब पेनल्टी का नाम दिया जाता है घड़ी फिर से शुरू होती है जब एक आधिकारिक बॉल को फिर से देखा जाता है। यदि कोई गेम विनियमन के अंत में बंधा हुआ है, तो एक 15-मिनट का ओवरटाइम अवधि खेला जाएगा। एनएफएल में, यह अचानक मौत है और जीतने वाली पहली टीम है अवधि एक सिक्का टॉस द्वारा शुरू होने से पहले निर्धारित किया जाता है प्रत्येक टीम में 3 अलग-अलग इकाइयां हैं: अपराध (नीचे अनुभाग देखें), उन खिलाड़ियों को जो मैदान पर हैं जब टीम के पास गेंद का संरक्षण होता है (नीचे अनुभाग देखें), खिलाड़ियों को जो अन्य टीमों के अपराध और विशेष टीम जो केवल स्थितियों (पंट्स, फ़ील्ड लक्ष्यों और किकऑफ़) को लात मारने पर आती है केवल एक ही समय में एक टीम में केवल 11 खिलाड़ियों को खेले जाते हैं। खिलाड़ियों की लाइन अप कैसे देखने के लिए यहां क्लिक करें एक खेल kickoff के साथ शुरू होता है गेंद को 30-यार्ड लाइन की सुरक्षा पर लात मारने पर रखा गया है, और एक विशेष किकर (एक प्लेसकिक्सर) गेंद को अपमानित करने के लिए गेंद को किक करता है एक किक लौटने वाला व्यक्ति, गेंद को पकड़ने और उसे आगे बढ़ने की कोशिश करेगा। वह कहां बंद कर दिया गया है वह मुद्दा यह है कि जिस अपराध से अभियान शुरू हो जाएगा, या आक्रामक नाटकों की श्रृंखला शुरू होगी। जब एक किकऑफ़ अपराधों के अपने अंत क्षेत्र में पकड़ा जाता है, तो किक रिटर्नर या तो अंत क्षेत्र के बाहर गेंद को चला सकता है, या टचबैक संकेत करने के लिए अंत क्षेत्र में घुमाएगा - खेल को रोकने के लिए एक संकेत गेंद को 20-यार्ड लाइन पर रखा जाता है, जहां अपराध शुरू होता है। एक फुटबॉल के खेल में सभी प्रगति को गज की दूरी में मापा जाता है। आक्रामक टीम जितना ज्यादा धनराशि प्राप्त करने की कोशिश करती है उतनी ही वह कोशिश कर सकती है और विरोधियों के अंत क्षेत्र के करीब पहुंच सकती है। हर बार अपराध को गेंद मिलती है, इसमें चार गलियों, या संभावनाएं होती हैं, जिसमें 10 गज की दूरी हासिल होती है। यदि आक्रामक दल 10 या अधिक गज की गेंद को सफलतापूर्वक आगे बढ़ता है, तो यह पहले नीचे कमाता है। और चार चढ़ाव का दूसरा सेट यदि अपराध 10 गज की दूरी हासिल करने में विफल रहता है, तो यह गेंद का कब्ज़ा खो देता है बचाव केवल स्कोरिंग से न केवल अपराध को रोकने की कोशिश करता है, बल्कि पहले गहराई के लिए आवश्यक 10 गज की दूरी हासिल करने से भी। यदि अपराध चौथा नीचे पहुंचता है, तो यह आम तौर पर गेंद को मार देता है (यह किक करता है) इससे अन्य टीम को क्षेत्र के आगे अपना अभियान शुरू करने के लिए मजबूर किया जाता है। गेंद को चलाना - भागो और दर्रा एक नाटक तस्वीर के साथ शुरू होता है। गुंजाइश की कतार (उस क्षेत्र की स्थिति जहां खेल शुरू होती है) की कतार में, क्वार्टरबैक ज़ोर से कोड में एक नाटक और उसके सामने खिलाड़ी, केंद्र, गुजरता है, या गेंद को अपने पैरों के नीचे क्वार्टरबैक तक खींचती है। वहां से, क्वार्टरबैक या तो गेंद को फेंक सकता है, हाथ हटा सकता है या इसके साथ चला सकता है। गेंद के आगे बढ़ने के लिए अपराध के दो मुख्य तरीके हैं पहले को रन कहा जाता है ऐसा तब होता है जब क्वार्टरबैक गेंद को रनिंग बैक से बाहर कर देता है, जो तब रक्षात्मक खिलाड़ियों से बचने के लिए संभव के रूप में कई गज की दूरी हासिल करने की कोशिश करता है। क्वार्टरबैक को गेंद के साथ चलने की भी अनुमति है गेंद को चलाने के लिए दूसरा विकल्प इसे फेंकना है। या जैसा कि वे फुटबॉल में कहते हैं, यह आमतौर पर पारित करते हैं, क्वार्टरबैक पास करता है, हालांकि ऐसे समय होते हैं जब एक और खिलाड़ी बचाव को भ्रमित करने के लिए गेंद को पार कर सकता है। दरअसल, आक्रामक टीम पर किसी को भी गेंद को पारित करने की इजाजत है, जब तक यह गुमराह की रेखा के पीछे से गुजरता है। अगर किसी अन्य आक्रामक खिलाड़ी द्वारा गेंद को पकड़ लिया जाता है, तो आम तौर पर विस्तृत रिसीवर या तंग अंत अगर किसी व्यक्ति को पकड़ने से पहले गेंद को जमीन पर फेंक दिया जाता है, तो उसे अपूर्ण पास कहा जाता है। गेंदबाजी को मैदान में लाने के द्वारा गेंद को आगे बढ़ाने से बचाव को रोकता है। जब खिलाड़ी एक या दोनों घुटनों को जमीन से छूता है तो एक खिलाड़ी को निपटाया जाता है यह खेल तब खत्म हो गया है एक खेल भी समाप्त होता है जब एक खिलाड़ी सीमा से बाहर चलाता है। खेल का उद्देश्य सबसे अधिक अंक स्कोर करना है। फुटबॉल में अंक दर्ज करने के चार तरीके हैं टच डाउन 6 अंक एक टचडाउन एक फुटबॉल गेम में सबसे बड़ा एकल स्कोर है। यह छह अंक के लायक है, और इससे स्कोरिंग टीम को एक अतिरिक्त अंक प्राप्त करने का प्रयास करने की सुविधा मिलती है। एक टचडाउन स्कोर करने के लिए, गेंद को अंतिम क्षेत्र में अंत क्षेत्र में, अंतिम क्षेत्र में पकड़ा जाना चाहिए, या अंत क्षेत्र में बरामद एक गड़बड़ी, या लात मारने वाली टीम द्वारा अंत क्षेत्र में बरामद एक अछूता हुआ किकऑफ़। अतिरिक्त अंक और दो सूत्री रूपांतरण 1 या 2 अंक तुरंत एक टचडाउन के बाद, गेंद को विरोधियों को दो-यार्ड लाइन पर रखा जाता है, जहां अपराध में दो विकल्प होते हैं। आम तौर पर अपराध अतिरिक्त बिंदु को लात करेगा। टचडाउन के बाद भी कहा जाता है रूपांतरण, या पीएटी यदि अपराध सफलतापूर्वक गोल पदों के माध्यम से गेंद को किक करता है, तो यह एक बिंदु कमाता है। अपराध भी उसी तरह से अंत क्षेत्र में गेंद को चलाने या फेंकने से दो बिंदुओं को भी स्कोर कर सकता है जैसा कि आप एक टचडाउन स्कोर करेंगे। चूंकि दो बिंदुओं के लिए जाने से एक अतिरिक्त बिंदु को मारने से ज्यादा मुश्किल है, अपराध आम तौर पर अतिरिक्त बिंदु को किक करने का चयन करता है। क्षेत्रीय गोल 3 अंक यदि अपराध एक टचडाउन नहीं कर सकता है, तो यह एक फील्ड गोल को किक करने का प्रयास कर सकता है। फील्ड गोल तीन बिंदुओं के लायक हैं और अक्सर करीब गेम के अंतिम सेकंड में निर्णायक नाटक हैं। उन्हें मैदान पर किसी भी स्थान पर कहीं से भी प्रयास किया जा सकता है, लेकिन आम तौर पर चौथे नीचे की सुरक्षा वाले 45-यार्ड लाइन के अंदर से निकाल दिया जाता है। क्षेत्रीय लक्ष्य के लिए अच्छा होना, स्थानकक (या फील्ड गोल किकर) को गोल-पोस्ट अपर्राइट और क्रॉसबार पर गेंद को किक करना चाहिए। रक्षा किक को अवरुद्ध करने और गेंद को लक्ष्य पोस्ट तक पहुंचने से रोकने के लिए कोशिश करता है। सुरक्षा 2 अंक सुरक्षा दो बिंदुओं के लायक है एक सुरक्षा तब होती है जब आक्रामक गेंद वाहक को अपने लक्ष्य रेखा के पीछे सामना किया जाता है अंत क्षेत्र में फुटबॉल को आगे बढ़ाने की कोशिश करते समय, अपराध गलती से दो में से एक तरीके से बचाव के लिए गेंद को बंद कर सकता है: जब गेंद वाहक या पास्ता गेंद को गिरता है, तो यह एक गड़गड़ाहट है फील्ड पर किसी भी खिलाड़ी पर गोताखोरी द्वारा गेंद को ठीक कर सकते हैं या वह इसके साथ चला सकते हैं। टीम जो एक खंबीर उछाल करती है, वह गेंद के पास हो जाती है- या रखी जाती है। एक आक्रामक रक्षा अन्य टीमों के खिलाड़ियों के लिए गेंद को पकड़कर (इंटरसेप्टिंग) पास करके फिर से गेंद को हासिल कर सकती है। दोनों बड़बड़ाना वसूली और interceptions को टचडाउन के लिए अंत क्षेत्र में वापस चलाया जा सकता है। गेंद के दोनों पक्ष गेंद पर जो भी टीम होती है वह अपराध है। जबकि केवल क्वार्टरबैक, विस्तृत रिसीवर और तंग समाप्त होता है, और चलने वाली पीठ कानूनी रूप से गेंद को संभाल सकते हैं, यह क्वार्टरबैक है जो टीम का नेता और प्लेमेकर है वास्तव में, कई प्रतिभाओं का एक आदमी है - वह न केवल गेंद को फेंकता है, वह अपनी टीम को प्रत्येक नाटक को रेखांकित करता है अपराधिक खिलाड़ी क्वार्टरबैक (क्यूबी) गेंद से गुजरता या हाथ रखता है। केंद्र क्यूबी को गेंद खींचता है और बचाव को रोकता है। 2 गार्ड और 2 ने खाड़ी में बचाव को संभाला। 24 विस्तृत रिसीवर क्यूबी द्वारा फेंक दिए गए गेंद को पकड़ते हैं। 1 या 2 रनिंग पीठ गेंद लेते हैं और इसके साथ चलते हैं। 1 या 2 तंग अंत रक्षा के ब्लॉक और पास भी पकड़ सकता है। बचाव का काम अपराध को रोकना है। रक्षात्मक टीम के 11 पुरुष सभी को एकजुट करते हैं ताकि अपराध को अंत क्षेत्र के आगे बढ़ने से रोक दिया जा सके। रक्षात्मक खिलाड़ी लाइनबैकर्स पास के खिलाफ बचाव करते हैं, और रन को रोकने या क्यूबी से निपटने के लिए आगे बढ़ते हैं रक्षात्मक लाइन (समाप्त होता है और tackles) आक्रामक पंक्ति के खिलाफ सिर से सिर पर लड़ाई करता है कॉर्नरबैक और सफाइटी क्यूबी से पास के खिलाफ व्यापक रिसीवर को बचाव करते हैं और रन को रोकने में मदद करते हैं।

No comments:

Post a Comment