Sunday 31 December 2017

निक विदेशी मुद्रा की समीक्षा


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए निक बीएस फॉरेक्स ब्लॉग के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है, निक बीएस फॉरेक्स ट्रेडिंग ब्लॉग से जानें, ताकि आप लगातार किसी भी मुद्रा युग्म पर पीप बनाने के लिए मूल्य क्रिया का उपयोग कर सकें। आज मैं कल संभावित रूप से देखा गया संभावित एयूडकाड व्यापार पर दोबारा गौर किया। दुर्भाग्यवश, मुझे आज 8217 के चार्ट पर कोई सेटअप नहीं आया। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी वीडियो लाइव हो जाते हैं, आपको अधिसूचित किया जा सकें आज में आज के विश्लेषण में मैं तीन जोड़ों को दिखाता हूं जो कि सेटअपों के मजबूत, होनहार संकेत दिखाते हैं, इसलिए GBPUSD, AUDCAD, और CADJPY पर नज़र रखना सुनिश्चित करें । Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो जारी हो जाएंगे आज मैं जीबीपीयूडी और जीबीपीयूएसडी पर दो संभावित लघु सेटअप देखता हूं। ये सेटअप इस समय काफी अच्छे लगते हैं, लेकिन मोमबत्तियां कुछ घंटों के लिए बंद नहीं होती हैं। मैं इन्हें 4hr और 8hr चार्ट पर देख रहा हूं। कृपया आज रात को एफओएमसी दर घोषणा कीजिए अगर जीबीपीयूएसडी दर्ज करें। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो के रूप में अधिसूचित हो सकें आज 8217 के विश्लेषण में मैं एक संभावित AUDCAD लंबे व्यापार को खोजता हूं। हमारे पास कई सेटअप हैं जो रात में ट्रिगर किए गए हैं, जो वीडियो में विश्लेषण किए गए हैं, इसलिए किसी भी ऐसे ट्रेडों की तलाश करें जो आपने दर्ज किया हो सकता है, हालांकि, यह आज के लिए केवल कुछ नए सेटअपों के साथ हमें छोड़ देता है। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो के रूप में अधिसूचित हो सकें आज 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअप, एक एनजेडडीयूएसडी शॉर्ट और सीएडीजेपीवाई कम सीएडीजेपीवाई कम बहुत अच्छा लग रहा है, और मैं इसे 12 घंटे की चार्ट पर व्यापार कर सकता हूं। NZDUSD कम दैनिक पर बना रहा है ताकि जल्द से जल्द इसे ट्रिगर किया जाएगा 22:00 जीएमटी के बाद इस विश्लेषण वीडियो को भ्रष्ट कर दिया गया था और मैं केवल आधा वसूल करने में सक्षम था अच्छी खबर यह है कि खो जाने वाला आधा बहुत उबाऊ था और मैंने किसी भी सेटअप की जगह नहीं देखी है, पढ़ना आरएपीओ आज में 8217 के विश्लेषण में मैं सोमवार 8217 के सफल एनजेडडीयूएसडी कम पर एक अंतिम रूप लेता हूं। मुझे तीन अन्य संभावित सेटअप भी मिलते हैं: AUDJPY, NZDCAD, और GBPCAD, ये सभी शॉर्ट्स एक विस्तृत टूटने के लिए विश्लेषण वीडियो देखें। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो को सूचित किया जा सके आज 8217 के विश्लेषण में मैं कोई नया सेटअप नहीं खोजता हूं। हालांकि, कल 8217 के विश्लेषण में चर्चा की गई NZDUSD लघु सेटअप को ट्रिगर किया गया है, इसलिए मैं इस व्यापार के लिए अपना गेम प्लान साझा करता हूं। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो जारी हो जाए। हमारे पास आज EURAUD पर एक संभावित लंबे समय तक सेट अप किया गया है, कीमत अब कुछ दिनों के लिए 1.4150 समर्थन क्षेत्र पर रोक रही है। मई 8217 के भाषण के साथ अब रास्ते से बाहर होकर, हम शायद यूरो में लौटने वाले कुछ अस्थिरता को महसूस कर सकते हैं, जो इस युगल के उत्थान का निर्माण कर रहे हैं। NZDUSD इस समय एक स्पष्ट परिभाषित सेट नहीं दिखा रहा है हालांकि, जोड़ी 0.7220 प्रतिरोध क्षेत्र की ओर अग्रसर है, जहां से हम एक पुनरावृत्ति के बाद अनिर्णय देख सकते हैं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो इस लाइव वेबिनार में मैं आपको एक पांच कदम योजना देता हूं ताकि आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बन सकें। सही जगह पर आरंभ करना, सही उपकरण और सही मानसिकता से 2017 को एक लाभदायक व्यापारिक वर्ष बनाने में मदद मिलेगी । वास्तव में इस वेबिनार में कैसे करें आप 2017 में एक लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं एक महान व्यापारी को बहुत सारे कौशल की आवश्यकता होती है, आपको दबाव में शांत रहना पड़ता है, पढ़ना जारी रखें रेक्वो क्या आप संकेतक के बिना विदेशी मुद्रा व्यापार करना चाहते हैं अच्छी तरह से , I8217ll आपको बताएंगे कि वास्तव में यह कैसे करें कि इस लाइव कीमत एक्शन व्यापार वीडियो में मैं एनजेडीयूएसडी दैनिक चार्ट पर एक लंबा रिवर्सल ट्रेड दर्ज करता हूं। दैनिक चार्ट के व्यापार के बारे में अच्छी बात यह है कि वे कम रखरखाव कर रहे हैं। यह व्यापार मुझे सफलतापूर्वक प्रवेश, प्रबंधन और बाहर निकलने के लिए दो घंटे से भी कम समय ले गया। हालांकि व्यापार कई दिनों तक खुला था, लेकिन मुझे उस पर निरंतर जांच करने की जरूरत नहीं थी पढ़ना जारी रखें raquo संपादित करें (2016-11-04 15:11 GMT): मैं सप्ताहांत के दौरान इस व्यापार को पकड़ने की संभावना नहीं है। दिन के बाकी हिस्सों में क्या होता है इसके आधार पर मैं इसे जल्दी ही बंद कर दूंगा मैं आपको अपडेट किए लोगों को रखूंगा, मैं बाहर निकलने के लिए भाग नहीं रहा हूँ, लेकिन यह संभव नहीं है कि मैं सप्ताहांत पर रोक लगाऊंगा आज के 8217 के विश्लेषण में, मैं तीन संभावित सेटअपों की खोज करता हूं, सबसे पहले EURJPY सबसे मजबूत है, और मैंने पहले ही एक प्रविष्टि सेट की है CADJPY और AUDNZD बहुत ज्यादा दोनों एक 8220maybe8221 हैं, पढ़ना जारी रखें raquo आज में 8217s विश्लेषण मैं एक संभावित USDJPY लंबे व्यापार हाजिर। मैं 6 घंटे की मोमबत्ती के लिए इंतजार कर रहा हूं, इससे पहले कि वह एंट्री, लक्ष्य, और स्टॉप हालांकि, अभी लगता है कि विक्रेताओं को नियंत्रण वापस आ रहे हैं, इसलिए मोमबत्ती एक व्यापार योग्य सेटअप के रूप में बंद नहीं हो सकती। विश्लेषण में मैं कल 8217 के सफल एयूडीजेपीवाई लघु व्यापार की समीक्षा भी करता हूं। और मैं पिछले हफ्ते से अभी भी चल रहे EURUSD व्यापार पर एक नज़र डालता हूं I आज के 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअपों को पेश करता हूं। एक AUDJPY कम और एक AUDUSD लघु AUDJPY दो स्थापनाओं के मजबूत है, मैं 6 घंटे चार्ट पर इस व्यापार को दर्ज करने पर विचार कर सकता है। अधिक जानकारी के लिए विश्लेषण वीडियो देखें, और अपडेट के लिए नियमित रूप से यहां वापस देखें। आज के 8217 के विश्लेषण में मुझे कोई संभावित सेटअप नहीं मिल रहा है हालांकि, मैं आज कल EURUSD सेटअप की चर्चा करता हूं, मैं समझाता हूं कि मैंने व्यापार छोड़ क्यों दिया, और मैं उन लोगों के लिए कुछ विश्लेषण करता हूं जिन्होंने इसे दर्ज किया था आज के 8217 के विश्लेषण में मैं दो संभावित सेटअप, एक EURUSD लंबी, और एक USDCHF लघु स्थान पर है। USDCHF संभावित लघु को पहले से ही रद्द कर दिया गया है क्योंकि खरीदार एक नया उच्च बनाने में सक्षम थे। नया उच्च यह दर्शाता है कि खरीदार कीमत के नियंत्रण में हैं, जो किसी भी संभावित लघु सेटअप को प्रभावी रूप से रद्द कर देता है EURUSD अभी भी अच्छा दिख रहा है क्योंकि यह 8217 के एक आठ महीने के निचले स्तर पर बैठे हैं और विक्रेताओं को जारी रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यदि खरीदार कीमत पर नियंत्रण लेते हैं, तो मैं इस जोड़ी पर तेजी से उलट होने के लिए लंबे समय तक प्रवेश कर सकता हूं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो इस वीडियो में मैं आपको दिखाएगा कि स्मार्ट तरीके से व्यापार कैसे करना चाहिए। बहुत सारे नए व्यापारियों ने गलत तरीके से प्रदर्शन किया है, बिना सुधार के महीनों के समय बर्बाद कर रहे हैं। डेमो का लक्ष्य यथासंभव यथार्थता के करीब रहते व्यापार को अनुकरण करना है। इसका मतलब है कि आपको व्यापार के तीन कोर कौशल का अनुकरण करने की आवश्यकता है: एक व्यापारिक रणनीति को माहिर करना ताकि आप सही समय पर सही ट्रेड ले जाएं। धन और जोखिम प्रबंधन माहिर करना ताकि आप अपने खाते को कभी नहीं उड़ा दें। आज के 8217 के विश्लेषण में मैं EURAUD, EURJPY, और यूएसडीसीएचएफ पर तीन संभावित सेटअपों का आयोजन करता हूं। मैं पिछले शुक्रवार 8217 के सफल EURJPY लघु व्यापार पर भी चर्चा की। Don8217t यूट्यूब चैनल की सदस्यता के लिए भूल जाते हैं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके वीडियो लाइव हो जाए

No comments:

Post a Comment