Sunday 12 November 2017

विदेशी मुद्रा फिलीपींस फेसबुक प्रॉक्सी


प्रीमियम प्रॉक्सी: यहां सदस्यता लें क्या आप किसी खास देश में स्थित एक निजी HTTP प्रॉक्सी की तलाश कर रहे हैं जो आपको वेबसाइटों के स्थानीय संस्करणों को देखने और विशेष क्षेत्र से प्रतिबंधित सामग्री डाउनलोड करने की अनुमति देगा। आगे देखें हमारे प्रीमियम प्रॉक्सी की सदस्यता लें सर्वर अब फिलीपींस ओपन प्रॉक्सी सूची तालिका नीचे फिलीपींस में स्थित हमारे डेटाबेस में प्रॉक्सी की सूची है। आप नीचे सूचीबद्ध सूचीबॉक्सेज़ के माध्यम से हमारे अक्सर अद्यतन प्रॉक्सी डेटाबेस से इंटरैक्ट कर सकते हैं। प्रॉक्सी टाइप या कनेक्शन विलंब जैसे कुछ विकल्प चुनकर आप अपनी आवश्यकता वाले प्रॉक्सी का चयन कर सकते हैं। कॉलम हेडर पर क्लिक करके आप इस सूची को सॉर्ट कर सकते हैं। आप इस सूची को प्राप्त करके इस सूची को प्राप्त करके इस सूची को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और निर्णायक विधि चुन सकते हैं। प्रॉक्सी चयन विवरण - देश: फिलीपींस विश्वसनीयता कॉलम द्वारा क्रमबद्ध, अवरोही एमटी 4 कनेक्शन समस्या मदद। फरवरी 2005 में शामिल हुए: स्थिति 62 सदस्यः मर्लिन के लिए सिर्फ एक त्वरित प्रश्न या जो कोई भी ऐसा है जो मुझे इस चीज से जुड़ी मदद कर सकता है। मेरे इंटरबैंकएफएक्स के माध्यम से एमटी 3.83 और एमटी 4 दोनों हैं। मैं डायल-अप (हां, डायल-अप) कनेक्शन पर घर पर बस ठीक से कनेक्ट कर सकता हूं। मीट्रिक टन 3.83 एक वायरलेस DSL कनेक्शन पर अपने कार्यालय में ठीक काम करता है, हालांकि, MT4 कनेक्ट नहीं होगा। मैंने अपने फ़ायरवॉल पर अपवाद सूची में एमटी 4 को जोड़ा है, लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हुआ है। मेटाक्वाइट्स वेबसाइट का उपयोग प्रॉक्सी सर्वर या सर्वर से पोर्ट 443 खोलने का है। मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि मेरे कार्यालय में एमटी 4 चलाने के लिए ऐसा कैसे किया जाए। आप में से कोई भी कंप्यूटर टेक लोग जो मुझे इस निर्देश को कैसे चलाना है और चलने के कदमों से कदम उठा सकते हैं, कृपया मुझे ASAP जानते हैं। अक्टूबर 2005 की स्थिति में शामिल: मेरे साथ अधिकतम सिस्टम व्यापार करें 1,995 पोस्ट नियंत्रण कक्ष में अनइंस्टॉलवेयर सॉफ़्टवेयर फ़ंक्शन का उपयोग करके प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करने की कोशिश करें। एमटी 4 को फिर से डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें। बस मर्लिन के लिए एक त्वरित सवाल या जो कोई भी ऐसा है जो मुझे इस चीज को जुड़ा हुआ करने में मदद कर सकता है। मेरे इंटरबैंकएफएक्स के माध्यम से एमटी 3.83 और एमटी 4 दोनों हैं। मैं डायल-अप (हां, डायल-अप) कनेक्शन पर घर पर बस ठीक से कनेक्ट कर सकता हूं। मीट्रिक टन 3.83 एक वायरलेस DSL कनेक्शन पर अपने कार्यालय में ठीक काम करता है, हालांकि, MT4 कनेक्ट नहीं होगा। मैंने अपने फ़ायरवॉल पर अपवाद सूची में एमटी 4 को जोड़ा है, लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हुआ है। मेटाक्वाइट्स वेबसाइट का उपयोग प्रॉक्सी सर्वर या सर्वर से पोर्ट 443 खोलने का है। मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि मेरे कार्यालय में एमटी 4 चलाने के लिए ऐसा कैसे किया जाए। आप में से कोई भी कंप्यूटर टेक लोग जो मुझे इस निर्देश को कैसे चलाना है और चलने के कदमों से कदम उठा सकते हैं, कृपया मुझे ASAP जानते हैं।

No comments:

Post a Comment